logo-image

Tom Holland: जेंड्या के बाद अब वायरल हुआ टॉम हॉलेंड का ये सीन, यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

टॉम हॉलैंड जल्द ही सीरीज 'द क्राउडेड रूम' (The Crowded Room) में नजर आने वाले हैं. इस सीरीज से एक्टर की एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है और नेटिजन्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

Updated on: 15 Jul 2023, 04:51 PM

New Delhi:

स्पाइडर मैन फेम एक्टर टॉम हॉलैंड (Tom Holland) को कौन न नहीं जानता. अभिनेता ने फिल्म 'स्पाइडर मैन:फार फ्रॉम होम' (Spider-Man: Far From Home) से पॉपुलैरिटी हासिल की थी. इसके बाद वह फिल्म के अगले भी कई पार्ट्स में नजर आए. साथ ही अब अभिनेता जल्द ही नई सीरीज 'द क्राउडेड रूम' (The Crowded Room) में नजर आने वाले हैं. सीरीज से एक वीडियो बड़ी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. यही नहीं एक्टर कई ट्वीट्स के साथ इंटरनेट पर ट्रेंड भी कर रहे हैं. वायरल वीडियो में टॉम हॉलैंड अन्य मेल अभिनेता के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि, 'द क्राउडेड रूम' बिली मिलिगन की कहानी से प्रेरित है, जो डिसोसिएटिव आइडेंटिटी डिसऑर्डर के कारण अपराध से बरी होने वाले पहले व्यक्ति थे. सीरीज में अमांडा सेफ्राइड, एमी रोसुम और साशा लेन भी शामिल हैं. टॉम उस किरदार को निभाते नजर आएंगे जिसे 1979 में रॉकफेलर में हुई गोलीबारी के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था. वीडियो में, टॉम काले शर्ट और पैंट में एक समलैंगिक क्लब में घूमते है. वीडियो में वह एक आदमी के साथ डांस फ्लोर शेयर करते हैं. इसके बाद उनको एक मेल एक्टर के साथ रोमांस करते देखा जाता है. यह वीडियो देखकर फैंस अब उनकी गर्लफ्रेंड ज़ेंडया को लेकर चिंतित हैं और इस सीन पर उनके रिएक्शन को लेकर मीम्स और जोक्स बना रहे हैं.

यह भी पढ़ें - Chandrayaan 3 के बाद राखी सावंत ने लगाई मोदी जी से गुहार, रॉकेट के साथ मुझे भी लॉन्च कर दो

कुछ महीने पहले, टॉम ने शेयर किया था कि वह अपने मेंटल हेल्थ के कारण सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहे हैं. एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से खबर शेयर करते हुए, टॉम ने लिखा, "मेंटल हेल्थ को लेकर लोगों के दिमाग में एक स्टिगमा है, लेकिन इस चीज में मदद करने और मदद मांगने में किसी को भी शर्मिंदा नहीं होना चाहिए."