logo-image

Vivek Agnihotri Post : विवेक अग्निहोत्री ने कान्स पर कसा तंज कहा - देखकर दुख हुआ...

फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) अपने बेबाक बयान के लिए जाने जाते हैं. एक बार फिर से उन्होंने अपनी बात रखने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है.

Updated on: 22 May 2023, 10:59 AM

नई दिल्ली :

Cannes Film Festival 2023 : फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) अपने बेबाक बयान के लिए जाने जाते हैं. एक बार फिर से उन्होंने अपनी बात रखने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है. कान्स रेड कार्पेट पर कई सेलेब्स को दिखाने वाले एक अखबार के स्क्रीनशॉट को साझा करते हुए उन्होंने ट्वीट किया, 'कान्स फिल्म फेस्टिवल की मौत को देखकर बहुत दुख हुआ. इनमें से ज्यादातर एक्टर भी नहीं हैं और न ही उनकी कोई फिल्म कान्स में दिखाई जा रही है. फिल्मों की जगह फैशन ने ले ली है. एसएम प्रभावित करने वाले एक्टर,  फिल्म पत्रकारिता के साथ ... आप जानते हैं क्या ... और फिल्म निर्माता ... उनकी परवाह कौन करता है? शांति!' 

विवेक अग्निहोत्री पोस्ट - 

आपको बता दें कि दो दिन पहले उन्होंने ट्वीट किया था, 'क्या आप जानते हैं कि कान्स फिल्म फेस्टिवल फिल्मों के बारे में है? मैंने सोचा कि अगर आप सोच रहे हैं कि यह एक फैशन शो है तो मुझे आपको याद दिलाना चाहिए. उन्होंने कान्स में सिल्वर कलर के आउटफिट में ऐश्वर्या राय की एक तस्वीर भी साझा की थी और कॉस्टयूम स्लेव्स के इस्तेमाल की निंदा भी की थी.

नंदिता दास वायरल पोस्ट - 

बता दें, विवेक (Vivek Agnihotri) ही नहीं, नंदिता दास और मीरा चोपड़ा ने भी इस बारे में बात की है कि कैसे कान्स फिल्म फेस्टिवल अब ज्यादातर फैशन को दिखाता है. बीते दिन नंदिता ने अपनी पहले की कान्स जर्नी के दौरान साड़ियों में खुद की कई पुरानी तस्वीरें साझा की और लिखा, 'दुख की बात है कि इस साल कान्स को मिस कर रही हूं. कई बार लोग भूलने लगते हैं कि यह इवेंट फैशन का नहीं फिल्मों का है! यह देखते हुए कि मैं आपको वे शानदार फिल्में नहीं दिखा सकती जो मैंने देखी हैं या जो बातचीत मैंने की है, ये आपको उस समय में वापस ले जा सकता हूं जब मंटो का प्रीमियर हुआ था.' उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. 

यह भी पढ़ें : Anushka-Virat : फिर से अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बॉन्डिंग ने बटोरीं सुर्खियां, वायरल हुईं फोटोज