logo-image

'तुम्हारी सुलु' का पोस्टर आउट, RJ बनेंगी विद्या बालन

इसके पहले संजय दत्त की फिल्म 'लगे रहो मुन्नाभाई' में भी विद्या ने रेडियो जॉका का रोल प्ले किया था।

Updated on: 06 Sep 2017, 09:45 AM

मुंबई:

विद्या बालन की अपकमिंग मूवी तुम्हारी सुलु का पोस्टर रिलीज हो गया है। इसे देखने के बाद विद्या के फैंस उनकी फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि तुम्हारी सुलु 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

इस पोस्टर में विद्या बालन का चेहरा छिपा हुआ है। इसे देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने कोई लकी ड्रॉ जीता है और उन्हें ढेर सारा ईनाम मिला है। विद्या के हाथ में सब्जियों से लेकर प्रेशर कूकर जैसे किचन के कई सामान हैं।

ये भी पढ़ें: PICS: प्रियंका चोपड़ा दिलीप कुमार, सायरा बानो से मिली

ये भी पढ़ें: बेंगलुरू: वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की गोली मारकर हत्या, सीएम बोले- यह लोकतंत्र की हत्या है

यह फिल्म सुरेश त्रिवेणी के निर्देशन में बन रही है। इसमें विद्या आरजे सुलोचना उर्फ सुलु का किरदार निभाएंगी। वहीं उनके पति का रोल मानव कौल करेंगे। इसमें नेहा धूपिया विद्या की बॉस बनेंगी। वहीं आरजे मलिष्का इस मूवी के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

खबरों की मानें तो विद्या ने इस फिल्म के कुछ सीन्स के लिए हिप-हॉप भी सीखा है। बता दें कि इसके पहले संजय दत्त की फिल्म 'लगे रहो मुन्नाभाई' में भी विद्या ने रेडियो जॉका का रोल प्ले किया था।

इसके पहले विद्या बालन की 'बेगम जान' रिलीज हुई थी, जिसमें उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ कमाल नहीं दिखा सकी।

ये भी पढ़ें: पितृपक्ष की शुरुआत, पूर्वजों का तर्पण कर दिलाए मुक्ति