logo-image

Vidya Balan : विद्या बालन को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार, शेयर किया भावुक कर देने वाला किस्सा

विद्या बालन (Vidya Balan) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वो अपनी शानदार एक्टिंग और फीमेल सेंट्रिक फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. उनकी हर अदा फैंस को लुभाने में कामयाब रहती है.

Updated on: 25 Apr 2023, 08:24 PM

नई दिल्ली :

विद्या बालन (Vidya Balan) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वो अपनी शानदार एक्टिंग और फीमेल सेंट्रिक फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. उनकी हर अदा फैंस को लुभाने में कामयाब रहती है. वहीं, हाल ही में शनमुखानंद हॉल में आयोजित लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार समारोह में एक्ट्रेस ने अवॉर्ड (Master Deenanath Mangeshkar Smruti Pratishthan Awards 2023) हासिल किया, जिसके बाद वो काफी भावुक हो गई थीं. जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस लता दीदी की बहुत बड़ी फैन हैं. शायद यही वजह है कि उन्होंने इस खास मौके पर लता जी की गिफ्ट की गई साड़ी पहनी थी.   

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

यह भी पढ़ें : Arpita Khan Post : सलमान खान की बहन ने सोनाक्षी सिन्हा को पुकारा भाभी, वजह सुन हो जाएंगे हैरान

आपको बता दें कि विद्या बालन (Vidya Balan) ने इस खास मौके पर लोगों के साथ साझा किया कि - 'एक नई अभिनेत्री के रूप में, मैं लता मंगेशकर को एक कार्यक्रम में विस्मय के साथ देख रही थी. बाद में, मैंने असल में उन्हें कॉल करने का साहस जुटाया, मैंने फोन पर उनकी शानदार आवाज सुनी, जिसके बाद उन्होंने मुझे एक साड़ी गिफ्ट की और यह मेरे लिए एक वरदान था. मैं हमेशा इस साड़ी को पहनना चाहती थी और एक दिन उसे दिखाना चाहती थी, लेकिन आज तो यह होना ही था.' 

एक्ट्रेस ने इस प्रतिष्ठित पुरस्कार प्राप्त करने का आभार जताया और लोगों से ये साझा किया कि वो उस दौरान कांप रही थीं. आपको बता दें कि मंगेशकर परिवार ट्रस्ट ने लता मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार की स्थापना की, जिनकी मृत्यु 6 फरवरी, 2022 को हुई थी. हालांकि वो (Lata Mangeshkar) अपने फैंस के दिलों में आज भी जिंदा हैं. 

यह भी पढ़ें : Urfi Javed: मुंबई के एक रेस्टोरेंट में उर्फी जावेद को दरवाजे पर रोका, चली लंबी बहस, लेकिन क्यों?