logo-image

Viral Photo: तृप्ति डिमरी के साथ रोमांस करते दिखे विक्की कौशल, केमिस्ट्री देख फैंस हुए दीवाने, इस फिल्म में आएंगे नजर 

Vicky Kaushal Tripti Dimri Viral Photo: विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी जल्द ही एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. उन दोनों की रोमांस करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Updated on: 13 Dec 2023, 11:54 AM

New Delhi:

Vicky Kaushal Tripti Dimri Viral Photo: तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल की क्रोएशिया में एक साथ अगली फिल्म की शूटिंग की लीक फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. तस्वीरों में दोनों कलाकार एक सीन में रोमांटिक मोमेंट शेयर करते नजर आ रहे हैं और विक्की तृप्ति को अपनी बाहों में उठा रहे हैं. ऐसा मना जा रहा है कि, ये तस्वीरें तब की हैं जब वे पिछले साल रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. तस्वीरों में विक्की और तृप्ति की केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है. इस समय तृप्ति की फिल्म एनिमल के आगे सैम बहादुर बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल कर रही है. एनिमल में तृप्ति डिमरी ने अपने काम से सभी का दिल जीत लिया. साथ ही पूरे देश का नेशनल क्रश बन गईं. 

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म के लिए करण जौहर ने कही ये बात 
तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल स्टारर इस फिल्म का नाम पहले मेरे मेहबूब मेरे सनम था, हालांकि, जब करण जौहर ने जुलाई में फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की, तो उन्होंने फिल्म का टाइटल शेयर नहीं किया. जुलाई में फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए, करण ने सोशल मीडिया पर एक नोट पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, “एक फिल्म जो विभिन्न कारणों से मेरे दिल के बेहद करीब है…. @बिंद्राअमृतपाल (मेरे लिए निर्माता और परिवार) न केवल कंटेंट और टैलेंट की ताकत बन गए हैं, बल्कि मुझे इस बात पर प्राउड है कि उन्होंने गर्मजोशी और क्रिएटिविटी की कंपनी कैसे बनाई है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

करण जौहर ने आगे लिखा, “मैं @vickykaushal09 के साथ सहयोग करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं, जिनकी मैं न केवल एक कलाकार के रूप में बल्कि एक  मजबूत इंसान के रूप में भी बहुत तारीफ करता हूं. मैं जल्द ही एक दिन फिर से उन्हें निर्देशित करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता...हमने लस्ट स्टोरीज में ऐसा धमाका किया था!!! @ammyvirk उतनी ही एनर्जी का पावरहाउस है. और मेरी प्यारी @tripti_dimri जो पहली बार व्यावसायिक अवतार में है. उनकी प्रेजेंस ने फिल्म में उनकी हर लय को बढ़ा दिया है. वह बहुत ठोस है!''

यह भी पढ़ें - Samantha Ruth Prabhu Christmas: क्रिसमस की तैयारियों में लगीं सामंथा रुथ प्रभु, घर से शेयर की झलकियां 

तृप्ति और विक्की दोनों के लिए यह साल बहुत अच्छा रहा है क्योंकि उनकी फिल्मों को फिल्म समीक्षकों और दर्शकों ने खूब सराहा है. तृप्ति और विक्की की फिल्म 23 फरवरी 2024 को रिलीज होने वाली है.