logo-image

Vaani Kapoor: ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं वाणी कपूर, एक्शन अवतार में आएंगी नजर

फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' (Chandigarh Kare Aashiqui) के साथ सिल्वर स्क्रीन पर एक ट्रांसजेंडर किरदार को शानदार ढंग से निभाने के लिए आलोचकों की प्रशंसा जीतने के बाद.

Updated on: 30 Mar 2023, 05:05 PM

New Delhi:

फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' (Chandigarh Kare Aashiqui) के साथ सिल्वर स्क्रीन पर एक ट्रांसजेंडर किरदार को शानदार ढंग से निभाने के लिए आलोचकों की प्रशंसा जीतने के बाद, बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) अब 'मंडला मर्डर्स' (Mandala Murders) नामक अपनी पहली वेब सीरीज के साथ ओटीटी स्पेस में भी तूफान लाने को तैयार हैं. आज ही एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने आने वाले प्रोजेक्ट के पहले लुक को शेयर किया है. 

दरअसल, अपनी आने वाली वेब सीरीज को 'ग्रेट क्राइम थ्रिलर' बताते हुए वाणी ने लिखा, "मेरे डेब्यू ओटीटी शो के लिए KILL करने  लिए जा रही हूं !! आप अनुमान लगा रहे हैं! #MandalaMurders को चलाने के लिए एक्साइटेड - एक गंभीर अपराध थ्रिलर जो आपको अनुमान लगाता रहेगा!. इस सीरीज में वाणी कपूर के साथ 'गुल्लक' फेम अभिनेता वैभव राज गुप्ता भी मुख्य भूमिका में हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

यह भी पढ़ें - Shiv Thakare Video - शिव को देख उमड़ी भारी भीड़, धक्का-मुक्की के चलते बाउंसर्स को करना पड़ा ये काम

आपको बता दें कि, वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी 'मदाला मर्डर्स' का निर्देशन 'मर्दानी 2' के निर्देशक गोपी पुथरान कर रहे हैं. मनन रावत, जो पहले वाईआरएफ की कई फिल्मों में एक सहयोगी निर्देशक के रूप में काम कर चुके हैं, सीरीज का सह-निर्देशन करेंगे. वाणी और वैभव के अलावा, सीरीज में अभिनेता, सुवरीन चावला और जमील खान भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

यह भी पढ़ें - Virat Kohli- Anushka Sharma: ऋषिकेश की हसीन वादियों में दिखें विराट-अनुष्का, स्पेंड किया क्वालिटी टाइम

इस बीच, वाणी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' से की थी, इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को देखा गया था. इसके अलावा, आखिरी बार एक्ट्रेस को आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' (Chandigarh Kare Aashiqui) में देखा गया था. आने वाले समय में एक्ट्रेस फिल्म 'सर्वगुण संपन्न' (Sarvagunna Sampanna) में दिखाई देने वाली हैं.