logo-image

Kriti Sanon Post:नेशनल अवार्ड मिलने से पहले ये था कृति सेनन का हाल, देखें BTS वीडियो

Kriti Sanon Post: कृति सेनन (Kriti Sanon) को हाल ही में बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड से नवाजा गया था.

Updated on: 19 Oct 2023, 09:26 AM

New Delhi:

Kriti Sanon Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इस समय सातवें आसमान पर हैं क्योंकि उन्हें 'मिमी' (Mimi) में उनके अभिनय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड मिला है. कुछ दिन पहले हुए प्रतिष्ठित समारोह में, एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत साड़ी पहनी थी और अपने माता-पिता को अपने यादगार दिन का हिस्सा बनने के लिए साथ ले गई थीं. कुछ समय पहले, एक्ट्रेस ने नई दिल्ली में कार्यक्रम के लिए तैयार होने का एक बिहाइंड द सीन का एक वीडियो पोस्ट किया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति सेनन ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह के लिए तैयार होने का बीटीएस वीडियो शेयर किया
बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इस समय अपने करियर के टॉप पर हैं क्योंकि उन्हें इस महीने की शुरुआत में बेस्ट एक्ट्रेस के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. अब, एक्ट्रेस ने इस इवेंट के लिए उन्हें तैयार करने में जो कुछ हुआ, उसकी एक झलक दी. वीडियो में कृति को बाल संवारते और मेकअप करते हुए देखा जा सकता है. इवेंट के लिए मनीष मल्होत्रा ​​की साड़ी पहनने के बाद उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए छोटी सी बिंदी लगाई. क्लिप में, उन्हें यह कहते हुए देखा जा सकता है, "जब मैं ध्यान कर रही थी, मैं हर इमोशनल महसूस कर रही थी. सच में बहुत एक्साइटेड और बहुत घबराई हुई थी. मैं थोड़ी चिंतित हूं." उन्होंने आगे कहा कि, कि उन्होंने खाना नहीं खाया है सुबह से कुछ भी हो लेकिन वह भावुक है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

यह भी पढ़ें - Om Puri Birth Anniversary: ओम पुरी के जन्मदिन पर मनोज बाजपेयी को आई उनकी याद, लिखा इमोशनल पोस्ट 

वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “जमीन बदली नहीं, तो आसमान बदल गया. जब हम किसी मोमेंट में होते हैं, तो यह बहुत दुर्लभ होता है कि हम जानते हैं कि यह हमारे जीवन के सबसे अच्छे पलों में से एक होगा.. कल ऐसा महसूस हुआ! मेरे प्रियजन आसपास थे.. आपकी बहुत याद आई नप्स @nupursanon, Dinoo, @laxman.utekar सर और मिमी की टीम! वे मेरे दिल में थे! बहुत कृतज्ञता महसूस हो रही है!”