logo-image

Hyundai Filmfare Awards 2023 में इन सितारों ने की शिरकत, वायरल हुई वीडियोज

बीती रात बॉलीवुड के लिए सितारों से सजी रात थी, क्योंकि लास्ट नाइट 68वें Hyundai Filmfare Awards 2023 में होस्ट किया गया था.

Updated on: 28 Apr 2023, 06:13 AM

New Delhi:

Hyundai Filmfare Awards 2023: बीती रात बॉलीवुड के लिए सितारों से सजी रात थी, क्योंकि लास्ट नाइट 68वें Hyundai Filmfare Awards 2023 में होस्ट किया गया था. जहां बी-टाउन के लगभग हर स्टार ने शिरकत की. इस अवार्ड फंक्शन में महाराष्ट्र टूरिज्म के साथ सेलेब्स की भीड़ उमड़ पड़ी.  इस साल के इवेंट को 'किसी का भाई किसी की जान' स्टार सलमान खान, आयुष्मान खुराना और मनीष पॉल ने साथ मिलकर और भी खास बना दिया. आइए उन सभी सितारों पर एक नजर डालते हैं, जिन्होंने 68वें फिल्मफेयर अवार्ड्स 2023 में रेड कार्पेट पर शिरकत की. 

आपको बता दें कि, 68वें Hyundai Filmfare Awards 2023 में सलमान खान ने एक धमाकेदार एंट्री की. इस इवेंट के लिए सलमान खान ब्लैक आउटफिच में नजर आए, जबकि जान्हवी कपूर पर्पल गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने सिल्वर चोकर के साथ पेयर किया था. 

इस बीच, एक्टर टाइगर श्रॉफ इस इवेंट में एक गुलाबी टक्सीडो पहने नजर आए और पार्टी की शोभा बढा दी. अभिनेता राजकुमार राव भी टक्सीडो पहने नजर आए. वह अपने इस लुक में डैपर नजर आ रहे थे. 

इसके अलावा, अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर गुलाबी रंग के गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. 

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, एक सुनहरे गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, उन्होंने अपनी आनी वाली फिलम एजेंट के बारे में बात की, उर्वशी ने कहा कि अखिल अक्किनेनी-स्टारर सबसे बड़ी और सबसे दिलचस्प स्पाई थ्रिलर होने वाली है. उर्वशी, जिन्होंने हाल ही में अपने और अखिल के बारे में फर्जी खबरें फैलाने के लिए एक ट्विटर , के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था, ने कहा कि सोशल मीडिया ट्रोल उन्हें बहुत प्रभावित करते हैं. उसने कहा कि बयान आधा-अधूरा था और इसने न केवल उनके सह-कलाकार बल्कि उसके परिवार को भी प्रभावित किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें - Govinda: फिल्मों की सफलता के लिए इन दो एक्ट्रेस को जिम्मेदार मानते हैं गोविंदा, किया बड़ा खुलासा

इन सितारो के अलावा इस इवेंट में, सनी लियोन, नोरा फतेही , उर्वशी रौतीला , पूजा हेगडे और विक्की कौशल को भी देखा गया. सारे सितारे इस इवेंट में अपने बेस्ट फैशनेबल अंदाज में नजर आए.