logo-image

Ranbir meets Ranveer:रणबीर कपूर और रणवीर सिंह साथ हुए स्पॉट, गंभीर बातचीत करते हुए आए नजर 

The Archies Special Screening: द आर्चीज की स्क्रीनिंग पर पहुंचे रणबीर कपूर और रणवीर सिंह. फिल्म में अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, सुहाना खान, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, अदिति 'डॉट' सहगल और युवराज मेंडा हैं.

Updated on: 06 Dec 2023, 11:24 AM

New Delhi:

The Archies Special Screening: 5 दिसंबर को जोया अख्तर की द आर्चीज (The Archies) की स्पेशल स्क्रीनिंग में कई बॉलीवुड सितारे रेड कार्पेट पर चलते दिखे. इनमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी शामिल थे जो नए लोगों को सपोर्ट करने वहां आए थे. इवेंट की कुछ अंदर की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं, इसमें दोनों कलाकारों को एक-दूसरे के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है.

द आर्चीज स्क्रीनिंग के दौरान रणबीर कपूर और रणवीर सिंह एक साथ हुए स्पॉट
द आर्चीज के प्रीमियर पर, बॉलीवुड के कई ए-लिस्टर्स ने मुंबई में आयोजित विशेष स्क्रीनिंग में भाग लिया. रणबीर कपूर और रणवीर सिंह भी इस इवेंट में पहुंचे. इसके तुरंत बाद, दोनों स्टार्स की तस्वीरें ऑनलाइन वायरल हो गईं. फोटोज में एक्टर कुछ सीरीअस बातचीत में बिजी नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse)

पहली तस्वीर में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के अभिनेता को एनिमल अभिनेता की ओर देखते हुए दिखाया गया है. अगली तस्वीर में, सिंह को कपूर से बात करते हुए देखा जा सकता है और वह उनकी बात सुनते हुए दूसरी तरफ देखते हैं.

स्टार्स का शानदार लुक 
इस शानदार इवेंट के लिए कपूर ने काली पैंट और सफेद शर्ट के साथ ग्रे ब्लेजर पहनने का ऑप्शन चुना. उनकी ब्लैक और लाल धारीदार टाई ने उनके लुक में एक पॉप रंग जोड़ दिया. जहां तक सिंह की बात है, उन्होंने काली पैंट, सफेद शर्ट और काली टाई पहनकर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. अभिनेता ने अपने लुक को स्पेशल बनाने के लिए एक सफेद कोट जोड़ा.

यह भी पढ़ें - Janhvi Kapoor: द आर्चीज के प्रीमियर पर बोल्ड लुक में पहुंची जान्हवी कपूर, खुशी ने पहना मां श्रीदेवी का पुराना गाउन

इस इवेंट में पहुंचे अन्य सेलेब्स में शाहरुख खान अपने परिवार के साथ, अमिताभ बच्चन के साथ ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन, फरहान अख्तर, ऋतिक रोशन, कैटरीना कैफ, आदित्य रॉय कपूर, करण जौहर, जान्हवी कपूर के साथ बोनी कपूर, रेखा शामिल थे. बॉबी देओल, अनन्या पांडे, शनाया कपूर, शिल्पा शेट्टी, डीनो मोरिया, ओरी, नीतू कपूर, रितेश और जेनेलिया देशमुख.

जोया अख्तर की द आर्चीज के बारे में
द आर्चीज इसी नाम की अमेरिकी कॉमिक बुक पर बेस्ड है और टाइगर बेबी प्रोडक्शंस ने बनाया है. अगस्त्य नंदा, ख़ुशी कपूर और सुहाना खान के अलावा, इसमें नए लोग
 वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, अदिति 'डॉट' सहगल और युवराज मेंडा भी हैं. टीन कॉमेडी फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.