logo-image

Thank You For Coming: TIFF 2023 के लिए टोरंटो पहुंची टीम, एक्साइटेड दिखे सितारे

'थैंक यू फॉर कमिंग' का इस साल 'टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' (Toronto International Film Festival) में शानदार वर्ल्ड प्रीमियर होने जा रहा है.

Updated on: 14 Sep 2023, 10:42 AM

New Delhi:

Toronto International Film Festival 2023: भूमि पेडनेकर स्टारर 'थैंक यू फॉर कमिंग' (Thank You For Coming) ने उसी समय से फैंस को उत्सुक कर दिया है जब इसका पहला लुक इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था. यह ऑल-गर्ल चिक फ्लिक रिया कपूर के पति करण बुलानी के निर्देशन में पहली फिल्म है. 'थैंक यू फॉर कमिंग' में शहनाज गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला, शिबानी बेदी और अनिल कपूर भी विशेष भूमिका में हैं. इस फिल्म का इस साल 'टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' (Toronto International Film Festival) में शानदार वर्ल्ड प्रीमियर होगा. जैसे ही करण बुलानी फिल्म फेस्टिवल के लिए पहुंचे, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने सफर को दर्शाते हुए एक पोस्ट शेयर किया. रिया कपूर, सोनम कपूर, आनंद आहूजा और अन्य लोगों ने उनकी इस अचीवमेंट पर खुशी मनाई. 

सोनम कपूर और रिया कपूर ने 'थैंक यू फॉर कमिंग' के निर्देशक करण बुलानी का हौसला बढ़ाया

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Boolani (@karanboolani)

कुछ घंटे पहले, एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर करण बुलानी के साथ एक तस्वीर साझा की, जब वे टीआईएफएफ 2023 में 'थैंक यू फॉर कमिंग' के व्लर्ड प्रीमियर में भाग लेने के लिए पहुंचे थे. एकता ने लिखा, “@rhekapoor दिस वन इज किलिंग इट.” स्टोरी को फिर से शेयर करते हुए, रिया ने अपनी एक्साइटमेंट को व्यक्त किया और लिखा, “टचडाउनटीआईएफएफ!” इस बीच, करण बुलानी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें टीआईएफएफ 2023 में अन्य निर्देशकों और अभिनेताओं की तस्वीरों के बीच उनकी पोलेरॉइड छवि दिखाई दे रही है. 

करण ने अपने सफर पर विचार किया, और लिखा, “डियर यंगर सेल्फ, आप जितना सोचते हैं उससे कहीं अधिक मूल्यवान हैं तुम हो. अपना सिर नीचे रखें और आगे बढ़ते रहें.. अपनी अंतरात्मा पर भरोसा रखें और हमेशा खुद पर विश्वास रखें.''

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, रिया कपूर ने लिखा, “आप सर्वश्रेष्ठ हैं,” जबकि सोनम कपूर ने टिप्पणी की, “लव यू बूल्स.” सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने टिप्पणी की, "जो लोग जादू में विश्वास नहीं करते वे इसे कभी नहीं पा सकते."

यह भी पढ़ें - Raghav-Parineeti Wedding: शादी की बात करने पर शरमाने लगे राघव चड्ढा, शादी का कार्ड हुआ वायरल

इस बीच, रिया ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर करण की पोस्ट को दोबारा शेयर किया और उनके लिए एक प्यारा सा नोट लिखा, जिसमें लिखा था, “मुझे आप पर बहुत गर्व है @karanboolani लोग नहीं जानते कि आपने कितने समय तक इंतजार किया है. आपकी पहली फिल्म @tiff_net पर है और हम चलते हैं...''