logo-image

TBMAUJ Box Office: ओपनिंग डे पर सुस्त रही शाहिद-कृति की फिल्म, कमाए इतने करोड़

Shahid Kapoor-Kriti Sanon: शाहिद कपूर और कृति सेनन पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आए हैं. स्टार्स की जोड़ी को दर्शक पसंद भी कर रहे हैं.

Updated on: 10 Feb 2024, 07:48 AM

नई दिल्ली:

TBMAUJ Box Office: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म ने उम्मीद के मुताबिक अच्छी शुरुआत की है. फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. ओपनिंग डे पर शाहिद-कृति स्टारर फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म ने पहले दिन लगभग 6.40-6.75 करोड़ रुपये की कमाई की है. पीवीआरइनॉक्स और सिनेपोलिस जैसी टॉप मल्टीप्लेक्स सीरीज फिल्म के कलेक्शन में लगभग 55 प्रतिशत का योगदान देकर भारी कमाई कर रही हैं. फिल्म एक टोटल मेट्रो सिटी लव-स्टोरी है है. ऐसे में तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया से वीकेंड पर शानदार कलेक्शन की उम्मीद की जा सकती है. 

वीकेंड पर फिल्म से है इतनी उम्मीद

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को अच्छी शुरुआत मिली है. अब यह देखना होगा कि क्या यह वीकेंड पर डबल डिजिट कलेक्शन कर पाती है या नहीं. हालांकि फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं. इसमें शाहिद कपूर और कृति सेनन की फ्रेश जोड़ी, अच्छा संगीत और दिलचस्प कहानी शामिल है. साथ ही वैलेंटाइन वीक पर इस शानदार लव-स्टोरी को कपल काफी एंजॉय कर सकते हैं. 

क्या 100 करोड़ कमा पाएगी TBMAUJ

वैलेंटाइन डे की छुट्टियों के साथ-साथ इस फिल्म की टक्कर में कोई दूसरी रिलीज भी नहीं है.ऐसे में इस रोबो-कॉम को सिनेमाघरों में इसका फायदा मिल सकता है. अगले दो दिन में फिल्म को भारत में कम से कम 60 करोड़ रुपये और दुनिया भर में लगभग 100 करोड़ रुपये की कमाई करनी होगी. ऐसा नहीं होता तो फिर, ये आंकड़े बहुत अच्छे नहीं माने जाएंगे. 

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया इंटरनेशनल लेवल पर रिलीज हुई है. शुरुआती दिन के आंकड़े काफी प्रभावशाली दिख रहे हैं. पद्मावत और कबीर सिंह के बाद शाहिद कपूर की ये फिल्म बेस्ट इंटरनेशनल ओपनरों में से एक हो सकती है. 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के गाने पहले ही हिट हो चुके हैं.