logo-image

Tamannaah Bhatia: विजय वर्मा की बात करने पर Blush करती नजर आईं तमन्ना, देखें वीडियो 

तमन्नाह भाटिया और विजय वर्मा काफी समय से चर्चा का विषय बने हुए हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने रिश्ते के बारे में बात की थी. साथ ही अब तमन्नाह की एक और वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Updated on: 14 Jun 2023, 12:24 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. बीते दिन तमन्ना भाटिया स्टारर वेब सीरीज 'जी करदा' का प्रीमियर आयोजित किया गया था. इस इवेंट में सान्या मल्होत्रा, अली फज़ल, ऋचा चड्ढा और कई अन्य सेलेब्स को देखा देखा गया था. तमन्नाह एक नियोन हरे रंग के आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही थी, और प्रीमियर पर, उन्हें पापराज़ी के साथ बातचीत करते देखा गया था. फिल्म कम्पैनियन के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, तमन्ना ने पुष्टि की कि विजय वर्मा के साथ उनका रिश्ता 'लस्ट स्टोरीज 2' के सेट पर शुरू हुआ था. उन्होंने अपने विजय को अपना 'हैप्पी प्लेस' भी कहा. अब, 'जी करदा' के प्रीमियर के दौरान, पैपराज़ी ने उनसे इंटरव्यू के बारे में पूछा और तमन्ना शरमाने से खुद को रोक नहीं पाईं.

आपको बता दें कि, 'जी करदा के प्रीमियर पर' पैपराजी ने तमन्ना भाटिया से कहा, "तमन्ना जी, वो इंटरव्यू अच्छा था आपका जो आपने बोला वो. (तमन्ना जी, आपका इंटरव्यू बहुत अच्छा था)." एक्ट्रेस ने पूछा, “कौनसा? " जिस पर फोटोग्राफर ने जवाब दिया, "हैप्पी प्लेस." इसके जवाब में तमन्ना शरमा गईं, फिर बोलीं, 'जब मैं मुस्कुराती हूं तो अच्छा लगता है ना?' पैप्स ने तब कहा था कि वह और विजय एक अच्छी दिखने वाली जोड़ी बनाते हैं. "आप दोनो बहुत अच्छे दिखते हो," जिस पर तमन्ना ने जवाब दिया, "धन्यवाद दोस्तों, यह बहुत प्यारा है." जब पूछा गया, “ आपकी फिल्म लस्ट स्टोरीज 2 कब रिलीज़ हो रही है?". तो एक्ट्रेस ने कहा, "यह जल्द ही आ रही है." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें - Kirron Kher Birthday: पंजाब से मुंबई तक कैसे पहुंचीं किरण, देवदास समेत इन फिल्मों में जमया रंग

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, दोनों एक्टर्स के रिश्ते की अफवाहें तब उड़ी थी जब दोनों की एक वीडियो वायरल हुई थी. गोवा में नए साल की पार्टी में कथित तौर पर उनकी किस करतो हुए एक सामने आई थी. इसके बाद उन्हें कई मौकों पर साथ देखा गया. मीडिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, तमन्ना से पूछा गया कि क्या लस्ट स्टोरीज 2 के सेट पर उनके और विजय के लिए चीजें बदली हैं, तो एक्ट्रेस ने जवाब में कहा "हां." इसने दोनों एक्टर्स के डेटिंग रूमर्स को और हवा दी.