logo-image

Taapsee Pannu Wedding: अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो से तापसी पन्नू करेंगी शादी? 10 साल से रिलेशनशिप में हैं एक्ट्रेस

तापसी पन्नू और उनके बॉयफ्रेंड मैथियास बो 10 साल के रिलेशनशिप के बाद शादी करने जा रहे हैं.

Updated on: 28 Feb 2024, 11:18 AM

नई दिल्ली:

Taapsee Pannu Wedding: बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल तापसी पन्नू शादी के लिए तैयार हैं, खबर है कि वह जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड थियास बो से शादी करेंगी. यह शादी 2024 की पहली तिमाही में होने की उम्मीद है. बॉलीवुड में शादियों की बारिश हो रही है. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने हाल ही में गोवा में एक बड़ा शादी समारोह मनाया और पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा 13 मार्च को शादी की तैयारी कर रहे हैं. सुनने में आया है कि तापसी पन्नू ने भी मार्च के अंत तक अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो से शादी करने का फैसला किया है.

तापसी पन्नू अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो से शादी करेंगी

रिपोर्ट के मुताबिक, तापसी पन्नू अपने बॉयफ्रेंड और बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिनके साथ वह 10 साल से ज्यादा समय से रिलेशनशिप में हैं कथित तौर पर, शादी का जश्न मार्च के अंत में उदयपुर में होगा लेकिन यह पूरी तरह से पारिवारिक समारोह होगा और किसी भी बॉलीवुड स्टार को आमंत्रित नहीं किया जाएगा. उम्मीद है कि यह शादी सिख और ईसाई संस्कृति का मंत्रमुग्ध कर देने वाला मिश्रण होगी, जो हमें इसके लिए बेहद उत्साहित करती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

तापसी पन्नू और मैथियास बो के रिश्ते के बारे में 

तापसी पन्नू और माथियास बो अपने रिश्ते के बारे में बहुत कम बोलते रहे हैं लेकिन उन्होंने कभी इसे छिपाकर रखने की कोशिश नहीं की. राज शमानी के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान, तापसी ने मैथियास के बारे में खुलकर बात की और कहा कि वह उनसे तब मिली थीं जब वह अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म चश्मे बद्दूर की शूटिंग कर रही थीं.