logo-image

Sunny Leone Looks : सनी लियोनी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, इंटरनेट का बढ़ा पारा

सनी लियोनी (Sunny Leone) अपनी बोल्डनेस के लिए हर बार सुर्खिया बटोर लेती हैं. उनका फैशन सेंस फैंस को काफी लुभाता है. एक्ट्रेस जो एक कंप्लीट फैशनिस्टा है, तभी उनका अवातार चर्चा में आ जाता है.

Updated on: 12 May 2023, 11:36 AM

नई दिल्ली :

सनी लियोनी (Sunny Leone) अपनी बोल्डनेस के लिए हर बार सुर्खिया बटोर लेती हैं. उनका फैशन सेंस फैंस को काफी लुभाता है. एक्ट्रेस जो एक कंप्लीट फैशनिस्टा है, तभी उनका अवातार चर्चा में आ जाता है. कैजुअल से लेकर फेस्टिव और एथनिक से लेकर फॉर्मल तक, सनी किसी भी आउटफिट्स में अपना जलवा बिखेर सकती हैं और उसे बेहतर दिखा सकती हैं. तो चलिए आज हम आपको एक्ट्रेस के बेस्ट लुक को आपके साथ शेयर करेंगे, जिसे देखकर आप हैरान होने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra statement : बेटी के लिए करियर छोड़ने को तैयार हुईं प्रियंका चोपड़ा, कहा - बेटी के लिए करूंगी...

सनी लियोनी के वायरल बोल्ड लुक्स - 

फुल स्लीव्स वाली क्रॉप्ड सिल्क शर्ट में सनी काफी खूबसूरत लग रही हैं, अपने मिड्रिफ को दिखाते हुए उन्होंने इसे ब्लू शॉर्ट पेंसिल स्कर्ट के साथ पेयर किया.

सामने आई इस सिल्वर वनपीस ड्रेस में सनी का लुक बेहद हॉट लग रहा है, ग्लॉसी मेकअप बोल्ड अदाए उनके लुक को निखार रही हैं. 

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सनी मल्टीकलर गाउन में बेहद गॉर्जियल लग रही हैं. अपने लुक को ग्रेसफुल बनाने के लिए उन्होंने हाई-हील्स बालों में बन और न्यूड मेकअप किया है. 

स्काई ब्लू कलर की इस ड्रेस में सनी बेहद कमाल की लग रही हैं. उनका ये लुक देखकर किसी का भी दिल पिघल जाएगा.

सनी लियोनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही फिल्म कैनेडी में नजर आएंगी. इस फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है. फैंस को उनकी (Sunny Leone) इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से है. बता दें, ये फिल्म कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 में दिखाई जाने वाली है. यह भारत की ओर से एकमात्र फिल्म है जिसे कांस फेस्टिवल में दिखाया जाएगा.

यह भी पढ़ें : Deepika-Ranveer : इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण को पति रणवीर ने दिया सरप्राइज, देखकर हो जाएंगे कायल