logo-image

Suniel Shetty On Mental Health:नितिन देसाई के सुसाइड को लेकर सुनील शेट्टी ने दिया बड़ा बयान, सुशांत की भी आई याद

हाल ही में सुनील शेट्टी एक मेंटल हेल्थ एप के लॉन्च में शामिल हुए थे. जहां उन्होंने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई के बारे में खुलकर बात की.

Updated on: 06 Aug 2023, 08:42 PM

New Delhi:

Suniel Shetty On Mental Health: बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी हाल ही में दुनिया के पहले मेंटर हेल्थ ऐप के लॉन्च में शामिल हुए थे. एक नए इंटरव्यू में, उन्होंने मेंटल हेल्थ के महत्व पर अपने विचार शेयर किए और सुशांत सिंह राजपूत और आर्ट डायरेक्टर नितिन चंद्रकांत देसाई के निधन के बारे में बात की. सुशांत का जून 2020 में निधन हो गया, जबकि नितिन देसाई की 2 अगस्त को कर्जत में उनके एनडी स्टूडियो में आत्महत्या से मृत्यु हो गई. हाल ही में सुनील ने इंडस्ट्री में तनाव और असफलता के बारे में बात की.

सुनील शेट्टी ने लगान के आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई के निधन के बारे में बात की

एक्टर ने कहा, देसाई के दुर्भाग्यपूर्ण निधन ने पूरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है. वह एक पॉपुलर आर्ट डायरेक्टर और मेकर थे और उन्होंने संजय लीला भंसाली, आशुतोष गोवारिकर, अनीस बज़्मी, आमिर खान, ऋतिक रोशन और अन्य जैसे कई टॉप डायरेक्टर्स और एक्टर्स के साथ काम किया बै कथित तौर पर, वह 'Financial Crisis' में थे और उनकी कंपनी ने लेनदारों को 252 करोड़ रुपये का लोन चुकाने में चूक कर दी थी. मीडिय से बात करते हुए, शेट्टी ने उन्हें "सबसे विनम्र कला निर्देशकों" में से एक कहा. उन्होंने कहा, "यह सबसे टैलेंटेड आर्ट डायरेक्टर में से एक थे. वह कौन सी चीज थी जिसने उन्हें इसके आगे झुकने के लिए तोड़ दिया, यह सबसे जरूरी सवाल है? ऐसा कहा जाता है, 'भगवान हमेशा अच्छे लोगों को अपने साथ चाहते हैं' क्या उन्हें उनकी ज़रूरत है? मुझे नहीं पता... मेरी हार्दिक संवेदनाएँ.'

सुनील शेट्टी ने सुशांत सिंह राजपूत को भी किया याद

इसके अलावा, सुनील ने सुशांत के निधन पर भी रिएक्शन दिया. कथित तौर पर, उनकी भी आत्महत्या से मृत्यु हो गई. उसे "अद्भुत बच्चा" कहते हुए उन्होंने कहा, "उसने अपने जीवन में बहुत कुछ हासिल किया. और फिर भगवान उसे ले गए... वह कौन सा पल था जब उसने जो किया वह किया? आप उसके माता-पिता, उसके परिवार के लिए महसूस करते हैं. यदि हम किसी को जानते हैं और यदि हम जानते हैं कि वह किसी प्रकार के तनाव से गुजर रहा है, तो हमें उन तक पहुंचना चाहिए. हमें लगातार फोन करना चाहिए और उनकी भलाई के बारे में पूछताछ करते रहना चाहिए."

इस बीच, हेरा फेरी एक्टर से यह भी पूछा गया कि क्या बॉलीवुड सेलेब्स तनाव और असफलता से निपटने में असमर्थ हैं, तो उन्होंने जवाब दिया, "यह सच नहीं है." उन्होंने कहा कि उन्होंने मानसिक तनाव का काफी अच्छे से सामना किया है. उन्होंने यह भी कहा कि हर कोई स्ट्रेस्ड है लेकिन लोगों को अपनी प्रॉबलम्स के बारे में दोस्तों से बात करनी चाहिए, शायद यह मददगार हो सकता है.

यह भी पढ़ें - Kudmai Song: ऐसे बना रणवीर-आलिया का शाही दूल्हा-दुल्हन लुक, मनीष मल्होत्रा ने शेयर की डिटेल्स

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, सुनील को आखिरी बार ईशा देओल के साथ फिल्म 'हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा' में देखा गया था. इसके बाद वह अक्षय कुमार और परेश रावल के साथ हेरा फेरी 3 में नजर आएंगे.