logo-image

रेड सी फिल्म फेस्टिवल में स्पाइडरमैन एक्टर एंड्रयू गारफील्ड ने किया आलिया भट्ट का वेलकम, देखें VIDEO

रेड सी फिल्म फेस्टिवल के दौरान आलिया भट्ट और एंड्रयू गारफील्ड की बातचीत अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

Updated on: 10 Dec 2023, 06:49 PM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट इन दिनों कई एंडोर्समेंट और प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं. एक्ट्रेस को हाल ही में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में देखा गया. इवेंट में आलिया भट्ट और एंड्रयू गारफील्ड की बातचीत का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आलिया भट्ट ने सऊदी अरब में फेस्टिवल की अपनी जर्नी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में फैंस के साथ जुड़ते हुए, ग्रांड इवेंट के लिए उनके खूबसूरत ड्रेस की झलक भी पेश की गई.

एंड्रयू गारफील्ड ने की आलिया भट्ट का वेलकम

इस इवेंट में आलिया ने 3डी फूलों की कढ़ाई वाला एक स्टाइलिश ग्रे स्ट्रैपलेस गाउन पहना था, जबकि एंड्रयू काले सूट में बेहद आकर्षक लग रहे थे. जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, फैंस दोनों की बातचीत की तारीफ करना बंद नहीं कर सके और कमेंट सेक्शन में तारीफों की बाढ़ आ गई. एक यूजर ने कहा, वह हर किसी के साथ अच्छी लगती है जैसे मुझे अब ऐसा ही होना चाहिए. एक अन्य यूजर ने कहा, ओह, जिस तरह से वे मुस्कुरा रहे थे, वह हॉलीवुड फिल्म में दिख रहा है.

काम के मोर्चे पर, आलिया जिगरा में अपनी भूमिका के लिए तैयार हो रही है. जो 27 सितंबर, 2024 को रिलीज होने वाली एक गहन थ्रिलर है. उन्हें आखिरी बार गैल गैडोट, जेमी डॉर्नन, सोफी ओकोनेडो और मैथियास श्वेघोफर अभिनीत हार्ट ऑफ स्टोन में देखा गया था. कहानी एक अंतरराष्ट्रीय ख़ुफ़िया एजेंट की है, जिसे द हार्ट नाम का इंटेलिजेंस सिस्टम की सुरक्षा के लिए एक खतरनाक मिशन पर निकलना पड़ता है.  आपको बता दें, आलिया भट्ट को इस साल फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए वेस्ट एक्ट्रेस नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है.

 यह भी पढ़ें- Animal : अपने पिता धर्मेंद्र की गलतियां नहीं दोहराना चाहते बॉबी देओल, जानें एक्टर ने क्यों कही ये बात?

इस साल जब आलिया ने करण जौहर के कॉफी विद करण सीजन 8 के पांचवें एपिसोड में कॉफी काउच की शोभा बढ़ाई, तो फिल्म निर्माता को याद आया कि जब उन्होंने एक्ट्रेस को बताया था कि वह उनकी फिल्म रॉकी और रानी में हैं तो आलिया फूट-फूटकर रोने लगी. "जब मैं वैन के पास गया और उसे बताया कि वह (फिल्म में पुष्टि की गई) है, और फिर मैंने कहा 'मैं फिल्म का निर्देशन कर रहा हूं.' वह फूट-फूट कर रोने लगी और सबसे पहली बात जो उसने कही वह थी 'क्या मैं कपकेक खा सकती हूं?'.