logo-image

Shraddha Kapoor Post: शूटिंग के दौरान अपने पेट डॉग को मिस करती हैं श्रद्धा, शेयर की क्यूट फोटोज 

Shraddha Kapoor Post: श्रद्धा कपूर ने अपने पेट डॉग शिलोह के साथ प्यारी तस्वीरें पोस्ट की हैं. साथ ही उन्होंने शेयर किया कि वह अपने पेट डॉग को कितना याद करेंगी.

Updated on: 25 Nov 2023, 07:29 AM

New Delhi:

Shraddha Kapoor Post: बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर न केवल अपने एक्टिंग टैलेंट से दर्शकों का दिल जीतती है. बल्कि सोशल मीडिया पर भी टॉप प्लेस पर हैं. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर कई सारे फॉलोअर्स हैं.  वह अक्सर अपने इंस्टाग्रम अकाउंट पर अपनी डे-टू-डे लाइफ से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में, श्रद्धा कपूर ने अपने पेट डॉग शिलोह के साथ दिल पिघला देने वाले पल शेयर किया है. हाल ही में, जब वह एक आउटडोर शूट के लिए निकलीं, तो उन्होंने अपने फॉलोअर्स को मनमोहक स्नैपशॉट दिए, जिसमें पहले से ही यह दिखाया गया था कि वह अपने पेट डॉग को कितना याद करेंगी.

श्रद्धा कपूर ने अपने पेट डॉग शाइलो के साथ शेयर की प्यारी फोटोज 
एक दिल छू लेने वाले इंस्टाग्राम अपडेट में, श्रद्धा कपूर ने अपने प्यारे साथी शाइलो के साथ प्यारे पलों को शेयर करके दिलों को पिघला दिया. तस्वीरें दोनों के बीच प्यार को दर्शाती हैं. जिससे एक्ट्रेस का अपने डॉग के साथ बॉन्ड दिखता है. तस्वीरों के साथ मजाकिया अंदाज में उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मोये मोये क्योंकि मैं कल एक शूट के लिए जा रही हूं, और मुझे अपने little boye की याद आएगी."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

श्रद्धा के पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन्स 
श्रद्धा की पोस्ट, विशेष रूप से अपने चंचल और दिलचस्प कैप्शन के साथ, फैंस के रिएकशन्स की झड़ी लगा दी. एक यूजर ने सुझाव दिया, "आपको एक एक्ट्रेस बनने की ज़रूरत नहीं है; असल में, आपको इसके बाद एक शायर बनना चाहिए." एक अन्य ने मजाकिया अंदाज में कमेंट किया, "और आप अपनी भावनाओं में खोए-खोए हैं," जबकि किसी अन्य ने चुटकी लेते हुए कहा, "जब आप कोई तस्वीर पोस्ट नहीं करते हैं: - मोये मोये, जब आप एक तस्वीर पोस्ट करते हैं: - ओए होये." मज़ाक को बढ़ाते हुए, एक अन्य फैन ने चिढ़ाया, "शाइलो भी कुछ दिन आराम से सोए अब डिस्टर्ब करने वाला ना कोए,"

श्रद्धा कपूर का वर्क फ्रंट
पॉपुलर एक्ट्रेस ने हाल ही में रणबीर कपूर के साथ रोमांटिक ड्रामा 'तू झूठी मैं मक्कार' में स्क्रीन की शोभा बढ़ाई, जो होली सीजन 2023 के दौरान रिलीज हुई एक शानदार हिट थी. लव रंजन द्वारा निर्देशित, फिल्म में श्रद्धा ने निशा की भूमिका निभाई है, जिसे टिन्नी के नाम से भी जाना जाता है.

यह भी पढ़ें - Rakhi Sawant Birthday: बिन मां बाप की बेटी राखी सावंत हैं करोड़ों की मालकिन, कभी गरीबी में गुजरा बचपन

प्रेजेंट में, श्रद्धा 2018 की ब्लॉकबस्टर की अगली कड़ी 'स्त्री 2' के लिए तैयारी कर रही है, जहां वह नेशनल अवार्ड विनर एक्टर राजकुमार राव के साथ फिर से जुड़ेंगी है. इसके अलावा, एक फिल्म में श्रद्धा कपूर और कार्तिक आर्यन भी एक साख स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुई नजर आने वाली हैं.