logo-image

Sharwari Wagh: शरवरी वाघ YRF स्पाई यूनिवर्स में होंगी शामिल? जानें पूरा मामला 

यशराज फिल्म्स का स्पाई यूनिवर्स बॉलीवुड के फैंस के लिए इस समय एक नया जुनून सा बन गया है. दर्शक इससे जुड़ी हर अपडेट को जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं.

Updated on: 18 Apr 2023, 09:46 PM

New Delhi:

यशराज फिल्म्स का स्पाई यूनिवर्स बॉलीवुड के फैंस के लिए इस समय एक नया जुनून सा बन गया है. दर्शक इससे जुड़ी हर अपडेट को जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं. हाल ही में ऋतिक रोशन स्टारर 'वॉर 2' ने जूनियर एनटीआर को बोर्ड पर लाने और शरवरी वाघ को फीमेल का रोल निभाने के लिए सुर्खियां बटोरीं थीं. ऐसा माना जा रहा है कि, एक्ट्रेस शारवरी वाघ स्पाई यूनिवर्स में शामिल होने वाली हैं. इन खबरों के बीच, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से प्रैक्टिस की एक वीडियो शेयर की है.  वीडियो में शारवरी एक्शन फिल्म के लिए तैयारियां करती नजर आ रही हैं. 

हाल ही में, यह बताया गया कि 'बंटी और बबली 2' की एक्ट्रेस को 'वॉर 2' के लिए चुना गया है. हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. मंगलवार को शारवरी वाघ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना वर्कआउट वीडियो शेयर किया था. वह अपने ट्रेनर की निगरानी में बैकफ्लिप की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने ट्रेनिंग के लिए पिंक टॉप और पिंक लोअर पहना था. वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "गेटिंग क्लोसर, एक बार में एक फ्लिप!."

जैसे ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना ये क्लिप अपलोड किया, नेटिजन्स को आश्चर्य हुआ कि क्या वह 'वॉर 2' के लिए ट्रेनिंग ले रही हैं? बहुत सारी अटकलों के बाद कि कौन सी एक्ट्रेस एक्शन थ्रिलर की अगली कड़ी के लिए ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के नजर आएंगी, रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि वह शार्वरी वाघ हो सकती हैं. इस खबर के आने के एक दिन बाद, उन्होंने अपने ट्रेनिंग की वीडियो शेयर की और फैंस ने सवाल किया कि क्या यह स्पाई यूनिवर्स के लिए है. कमेंट सेक्शन में एक ने लिखा, “वॉर 2 सही?” एक अन्य ने लिखा, "अविश्वसनीय" एक और यूजर ने कमेंट किया "वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में रॉ एजेंट बनने की तैयारी."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sharvari 🐯 (@sharvari)

यह भी पढ़ें - Parineeti Chopra की सगाई हो गई! उंगली में दिखी अंगूठी

इस बीच, वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि,  शारवरी वाघ अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही 'वॉर 2' की तैयारी कर रही हैं. उन्होंने कबीर खान की 'द फॉरगॉटन आर्मी' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद, उन्हें 'बंटी और बबली 2' से पहचान मिली जिसमें उन्हें सिद्धांत चतुर्वेदी, सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के साथ देखा गया था. फिल्मों में एक्टिंग करने से पहले उन्होंने एक सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है.