logo-image

World Cup Final 2023: शाहरुख खान ने पत्नी गौरी और दीपिका पादुकोण के साथ देखा वर्ल्ड कप फाइनल, देखें वायरल तस्वीरें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप 2023 का रोमांचक फाइनल देखने के लिए शाहरुख खान अहमदाबाद पहुंचे हैं. इस दौरान एक्टर अपनी पत्नी गौरी खान के साथ स्टेडियम में टीम इंडिया को सपोर्ट करते नजर आए.

Updated on: 19 Nov 2023, 05:49 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया रविवार को भारत के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ICC वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल में एक-दूसरे के सामने है. लाखों लोगों के अलावा कई बॉलीवुड सितारे भी टीम इंडिया को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचे हैं. अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और अन्य जैसी कई हस्तियों को स्टेडियम के अंदर देखा गया है. उनमें बीच शामिल होने वाले कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान को भी देखा गया, जो इंडियन टीन को सपोर्ट करते नजर आए.

स्टेडियम में पत्नी गौरी के साथ नजर आए शाहरुख खान

सोशल मीडिया पर आने वाले कई वीडियो और तस्वीरों में, किंग खान को एक शानदार कार में स्टेडियम में पहुंचते और फिर बाद में आशा भोसले, जय शाह के साथ बैठे देखा जा सकता है. एक तस्वीर है जिसमें शाहरुख आशा भोंसले के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं. अभिनेता ने एक गहरे रंग का कोट पहना था जिसे उन्होंने सफेद टी-शर्ट के साथ मैच किया था.

स्टेडियम में बॉलीवुड के कई सितारें स्टेडियम दिखें

शाहरुख खान के अलावा, अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के प्रति अपना समर्थन दिखाने के लिए वहां मौजूद हैं. मैच देखने के लिए रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी अहमदाबाद के भव्य स्टेडियम में पहुंचे हैं. बॉलीवुड के अलावा पूर्व क्रिकेटर कपिल देव और सचिन तेंदुलकर को भी मैच के लिए एयरपोर्ट पर देखा गया. बताया गया है कि भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधान मंत्री रिचर्ड मार्ल्स स्टेडियम में विश्व कप फाइनल मैच देखेंगे.

कल अनुष्का शर्मा अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पहुंची थीं

कल एक फैनपेज के शेयर किए गए वीडियो में, अनुष्का शर्मा अहमदाबाद एयरपोर्ट पर अपनी उड़ान से उतरते समय हमेशा की तरह शांत दिख रही थीं. सफेद एथनिक सूट में एक्ट्रेस ने खूबसूरती बिखेरी. उनके साथ उनकी बेटी वामिका भी थीं. अनुष्का का अटूट समर्थन विश्व कप सेमीफाइनल में उनकी प्रेजेंस में साफ था, जहां उन्होंने अपने पति, विराट कोहली और पूरी भारतीय टीम का हौसला बढ़ाया. अनुष्का आज फाइनल में सपोर्ट के एक दृढ़ स्तंभ के रूप में अपने रोल जारी रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

टीम इंडिया को सपोर्ट करने रणवीर और दीपिका दिखें 

आज, 19 नवंबर को, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने मोस्ट अवेटेड क्रिकेट फाइनल के लिए अहमदाबाद के रास्ते में मुंबई के एक पर्सनल एयरपोर्ट पर स्टाइलिश एंट्री की. अलग-अलग कारों में पहुंचे रणवीर ने टीम इंडिया की जर्सी में से एक पहनकर सिंपलीसिटी का परिचय दिया.