logo-image

ShahRukh Khan ने कराई आठ एक्स नेवी ऑफिसर्स की रिहाई ? किंग खान की टीम ने बताई सच्चाई

नेवी अफसरों की रिहाई के मामले में शाहरुख खान का नाम सामने आया है, जिसे लेकर किंग खान की टीम ने एक बयान जारी कर सच्चाई बताई है.

Updated on: 13 Feb 2024, 10:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं, चाहे वो पीएम मोदी के साथ दुबई में समिट का हिस्सा बनना हो, अब हाल ही में एक्टर ने एक बार चर्चा का विषय बन गए हैं, क्योंकि एक्टर को लेकर ऐसी अफवाहें सामने आ रही हैं कि उन्होंने कतर जेल में कैद आठ-नौ भारतीय सैनिकों को रिहा करवाया है.इन पूर्व नौसैनिकों को जासूस घोषित कर दिया गया था और वे कई वर्षों से कतर की जेल में बंद हैं. उन्हें मौत की सज़ा सुनाई गई, इतना ही नहीं उनकी सज़ा को उम्रकैद में बदल दिया गया. अब इन 8 अफसरों को लेकर खबर सामने आ रही है कि शाहरुख खान ने इन्हें रिहा कर दिया है.

 

क्या शाहरुख ने कराई अधिकारियों की रिहाई

दरअसल, आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स अकाउंट से लिखा, 'अगले दो दिनों में मैं विभिन्न कार्यक्रमों का हिस्सा बनने के लिए यूएई और कतर जाऊंगा, जिससे भारत के द्विपक्षीय रिश्ते और गहरे होंगे. पदभार संभालने के बाद से यह मेरी संयुक्त अरब अमीरात की सातवीं यात्रा होगी, जो स्पष्ट रूप से भारत और संयुक्त अरब अमीरात के बीच मजबूत दोस्ती को हमारी प्राथमिकता दिखाती है. मैं अपने भाई मोहम्मद बिन जायद से मिलने के लिए उत्सुक हूं. मुझे यूएई में पहले हिंदू मंदिर का उद्घाटन करने का सम्मान मिलेगा.' उनके ट्वीट पर जवाब देते हुए बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने शाहरुख खान के बारे में लिख दिया, जिसके बाद ये अफवाहें उड़ने लगीं.

सुब्रमण्यम स्वामी के नोट से फैली अफवाह 

सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने इस नोट में लिखा कि 'इन सफल समाधानों का क्रियान्वयन पूरी तरह से भारत सरकार के अधिकारियों पर निर्भर है और शाहरुख खान ने इस मामले में किसी भी तरह की संलिप्तता से साफ इनकार किया है. इसके अलावा सभी भारतीयों की तरह शाहरुख खान भी नौसेना अधिकारियों की घर वापसी पर बेहद खुश हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं. लेकिन अब एक्टर ने इन सभी अफवाहों का खंडन किया है और पूरी दुनिया को सच्चाई बताई है.