logo-image

'कभी खुशी कभी गम' से शाहरुख खान-काजोल का डिलीट रोमांटिक सीन वायरल, फैंस कर रहे कमेंट

फिल्म कभी खुशी कभी गम से शाहरुख खान और काजोल का एक डिलीट किया हुआ रोमांटिक सीन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Updated on: 14 Feb 2024, 04:16 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान और काजोल की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री इतनी अच्छी है कि उन्हें एक अलग फैन बेस मिल गया है. जब भी उनकी फिल्मों की कोई क्लिप हमारे सोशल मीडिया फीड पर आती है, तो हम उसे लूप पर देखने से नहीं रोक पाते. हाल ही में, कभी खुशी कभी गम से उनका एक डिलीट किया हुआ रोमांटिक सीन इंटरनेट पर फिर से सामने आया है और हमें मंत्रमुग्ध कर दिया है. सीन में, काजोल को शाहरुख खान को अट्रेक्ट करते हुए देखा जा सकता है. लेकिन जिस तरह से इसे फिल्माया गया है, शाहरुख के भाव से एक कॉमेडी मोड़ देते हैं.

फिल्म कभी खुशी कभी गम का डिलीटेड सीन वायरल

क्लिप देखकर बहुत खुश हो रहे है, साख ही जमकर कमेंट भी कर रहे है, एक यूजर ने लिखा, "हे भगवान, केमिस्ट्री को देखो. बॉलीवुड में कोई अन्य जोड़ी इतनी करीब नहीं है. एक ने लिखा फिल्म काफी लंबी थी, अगर यह लंबी नहीं होती तो भी मैं इसे देखता. करण जौहर की डायरेक्शन में बनी फिल्म कभी खुशी कभी गम एक पारिवारिक ड्रामा है जो 2001 में रिलीज़ हुई थी और ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

इस फिल्म में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल थे

इस फिल्म में उस समय की सबसे बड़ी स्टार कास्ट में से एक शाहरुख खान, काजोल, ऋतिक रोशन, करीना कपूर खान, जया बच्चन और अमिताभ बच्चन एक साथ थे. करीना का किरदार पू पिछले कुछ वर्षों में प्रतिष्ठित बन गया, कई लड़कियां उसकी शैली को अपनाने की कोशिश कर रही हैं. रितिक के साथ उनकी केमिस्ट्री भी सबसे बड़ी हाइलाइट्स में से एक थी. K3G में रानी मुखर्जी की भी विशेष भूमिका थी. इस फिल्म को पहली बार सिनेमाघरों में रिलीज हुए 23 साल हो गए हैं और यह आज भी फैंस के दिलों पर राज करती है.