logo-image

Shah Rukh Khan Family: सुहाना और अबराम के साथ डिनर पर निकले SRK, पैप्स ने किया स्पॉट

Shah Rukh Khan Family: शाहरुख खान, सुहाना खान और अबराम खान जब एक साथ डिनर के लिए निकले तो लोगों ने उनकी तस्वीरें खींच लीं. तस्वीरों और वीडियो पर एक नजर डालें.

Updated on: 28 Mar 2024, 07:05 AM

New Delhi:

Shah Rukh Khan Family: शाहरुख खान और उनके परिवार की एक झलक भी सोशल मीडिया पर हॉट प्रॉपर्टी है. फैंस किंग खान की हर गतिविधि के बारे में जानना पसंद करते हैं और जब भी उन्हें अपने परिवार के साथ देखा जाता है, तो यह उनके लिए एक सीन बन जाता है. आज रात, शाहरुख अपने बच्चों अबराम और सुहाना के साथ डिनर के लिए गए थे.सुपरस्टार की परिवार के साथ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

शाहरुख खान सुहाना खान और अबराम खान को डिनर के लिए बाहर ले गए
आज रात पैप्स को उस समय खुशी हुई जब उन्होंने शाहरुख खान को उनकी बेटी सुहाना खान और बेटे अबराम खान के साथ डिनर के लिए बाहर जाते हुए देखा. व्हाइट बॉडी-हगिंग ड्रेस पर डेनिम जैकेट पहने सुहाना खूबसूरत लग रही थीं. रेस्तरां में एंटर करते ही एक्ट्रेस ने लोगों को 'हाय' भी कहा. रेस्तरां में पहुंचते ही अबराम को कार में बैठे लोगों ने क्लिक किया. शाहरुख खान को भी पैप्स ने स्पॉट किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

शाहरुख खान ने कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंबर रिंकू सिंह के परिवार से मुलाकात की
आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान ने हाल ही में टीम के एक सदस्य रिंकू सिंह के परिवार से मुलाकात की. रिंकू ने इंस्टाग्राम पर अपने माता-पिता और बहन के साथ किंग खान की तस्वीर शेयर की. पोस्ट को एक इमोशनल संदेश के साथ कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "वे जो मेरे दिल को मुस्कुराते हैं." रिंकू की बहन ने भी जवान अभिनेता के साथ कैद किए गए अनमोल पलों को शेयर किया.

शाहरुख खान का वर्क फ्रंट
शाहरुख खान ने पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर किंग अंदाज में वापसी की. उनकी वाईआरएफ स्पाई युनिवर्स फिल्म 'पठान' ने पहले कभी नहीं देखा गया व्यवसाय करके एक ऐतिहासिक नोट पर साल की शुरुआत की. इसके बाद, उनकी जवान ने पठान के रिकॉर्ड में टॉप प्लेस हासिल किया और साल की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म बन गई. उन्होंने साल का अंत राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित कॉमेडी-ड्रामा डंकी के साथ किया, जिसने बॉक्स ऑफिस पर दोहरा शतक भी लगाया.

शाहरुख अब अपनी अगली फिल्म किंग की तैयारी कर रहे हैं, जो उन्हें और सुहाना खान के साथ बड़े पर्दे पर लाएगी. एक्शन थ्रिलर का निर्देशन सुजॉय घोष द्वारा किया जाएगा जबकि सिद्धार्थ आनंद सह-निर्माता के रूप में बोर्ड पर आए हैं.

यह भी पढ़ें - Alia Bhatt : लंदन में पहला होप गाला इवेंट होस्ट करेंगी आलिया भट्ट, फैंस हुए एक्साइटेड

उनकी आने वाली फिल्मों में 'पठान 2' और 'टाइगर वर्सेस पठान' भी शामिल हैं. दोनों वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की दो सबसे बड़ी फिल्में हैं और फैंस और इंडस्ट्री द्वारा इनका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है.