logo-image

Shah Rukh-Suhana Khan Video: डैडी शाहरुख के सामने एक्टिंग करने उतरीं सुहाना खान, वीडियो ने इंटरनेट पर मचा दी धूम

ऐसा पहली बार है जब शाहरुख खान अपनी लाडली बेटी सुहाना के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है.

Updated on: 09 Mar 2024, 08:01 AM

नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan-Suhana Khan Ad Video: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बच्चे अब काफी बड़े हो गए हैं. धीरे-धीरे स्टार किड्स आर्यन खान और सुहाना खान (Suhana Khan) अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रहे हैं. सुहाना जहां एक्टिंग में करियर बनाना चाहती हैं. वहीं आर्यन प्रोडक्शन में उतरकर पर्दे के पीछे काम करेंगे. दोनों ही डैडी शाहरुख खान के नक्श-ए-कदम पर हैं. फिलहाल, शाहरुख खान ने अपनी बेटी सुहाना खान के साथ पहला कॉलेबरेशन किया है. बाप-बेटी दोनों एक एड वीडियो में साथ नजर आए हैं. इस वीडियो ने इंटरनेट पर जैसे धूम मचा दी है. शाहरुख खान का ये वीडियो उनके बेटे आर्यन खान (Aaryan Khan) के लक्जरी स्ट्रीटवियर ब्रांड D'yavol के प्रमोशन से जुड़ा है. 

शाहरुख और सुहाना ने मचाई धूम
आर्यन खान के ब्रांड D'yavol ने मास मीडिया और मनोरंजन ग्रुप डिज़्नी के साथ मिलकर काम किया है. इसी के प्रमोशन के लिए शाहरुख खान को खुद मैदान में उतरना पड़ा है. और साथ में उनकी सुपरहॉट डॉटर सुहाना खान भी हैं. ब्रांड के आधिकारिक लॉन्च से कुछ दिन पहले, D'yavol 17 ने अपने आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ये लेटेस्ट एड वीडियो शेयर किया है. शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए कहा, "जिस सहयोग के बारे में आप नहीं जानते थे, उसकी आपको जरूरत है... लेकिन हर अच्छी कहानी एक सीक्वल की हकदार है.“महिलाओं को समर्पित दिन पर… अपनी बेटी के साथ स्क्रीन साझा करना सबसे अद्भुत है! और निश्चित रूप से बड़े बेटे ने भी अपना काम किया... आप दोनों को प्यार.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

फैंस को पसंद आई SRK सुहाना की केमिस्ट्री
वीडियो में शाहरुख खान और सुहाना खान काफी पावरफुल लुक में नजर आ रहे हैं. जहां शाहरुख खून-खराबे पर उतर जाते हैं और आर्यन के ब्रांड का लोगो बनाते हैं. वहीं सुबाना डेनिम जींस और व्हाइट स्पेग्टी टॉप में किलर लग रही हैं. शाहरुख ने भी एड वीडियो में आर्यन के ब्रांड की जैकेट और ट्राउजर कैरी की हुई हैं. SRK और सुहाना को साथ स्क्रीन पर देखना कमाल है.

आर्यन खान ने हाल में अपने ब्रांड को लेकर बात की थी और उन्होंने कहा था कि शाहरुख खान को ब्रांड का लीड चेहरा बनने की सोच उनके ब्रांड को थोड़ी 'समझदारी और परिपक्वता' लाने के लिए था.  स्टार किड आर्यन कहा था कि उनके पिता इस ब्रांड के लिए सही चेहरा थे क्योंकि वो 10 साल के बच्चे से लेकर 70 साल के बूढ़े तक सभी को आकर्षित कर सकते हैं.