logo-image

Ananya Panday: साथ काम करेंगी सारा अली खान और अनन्या पांडे! ये होगा दोनों का अगला प्रोजेक्ट

जहां अनन्या पांडे को आखिरी बार आने वाली ड्रामा फिल्म 'खो गए हम कहां' में देखा गया था, वहीं सारा अली खान ने 'जरा हटके जरा बचके' में विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर की थी.

Updated on: 01 Feb 2024, 07:13 AM

New Delhi:

Ananya Panday-Sara Ali Khan Movie: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) एक दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त हैं. दोनों एक्ट्रेस की दोस्ती को करण जौहर के 'कॉफ़ी विद करण सीज़न 8' के एक एपिसोड में साफ देखा गया था. साथ ही अब, एक प्रोडक्शन हाउस के बाहर स्पॉट किए जाने के बाद लोग अनुमान लगा रहे हैं कि बीएफएफ एक फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं. यह खबर जानकर दोनों स्टार एक्ट्रेसस के फैंस बेहद खुश हैं. 

सारा अली खान और अनन्या पांडे एक फिल्म में साथ आएंगी नजर 
बी-टाउन की बेस्ट गर्लफ्रेंड सारा अली खान और अनन्या पांडे को एक लोकप्रिय प्रोडक्शन हाउस से बाहर निकलते हुए एक साथ देखा गया था. इसके बाद से, यह अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों एक्ट्रेसस किसी प्रोजेक्ट में साथ काम करती नजर आएंगी. मीडिया की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि दोनों दीवा 'कॉकटेल 2' का हिस्सा बनने के लिए बातचीत कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

अनन्या पांडे और सारा अली खान का कैजुअल लुक 
वीडियो क्लिप में, सारा को व्हाइट टॉप और ब्लैक कंफर्टेबल पैंट पहने वेन्यू के बाहर से अपनी लक्जरी कार में बैठते देखा जा सकता है. अनन्या को अपने BFF के साथ एक सादे सफेद टी-शर्ट में डेनिम की एक जोड़ी के साथ जुड़ते हुए भी देखा गया था. जैसे ही केदारनाथ एक्ट्रेस अपनी कार में  वेन्यू से बाहर निकलीं, खो गए हम कहां स्टार अपनी कार के आने का इंतजार करने लगीं. 

यह भी पढ़ें - Shahrukh Khan : करियर से ब्रेक लेने पर शाहरुख खान ने किया खुलासा, बताई जिंदगी की सबसे बड़ी गलती

कुछ समय पहले, कई मीडिया रिपोर्टों ने बताया था कि अनन्या पांडे आने वाली फिल्म देसी बॉयज़ 2 (Desi Boys 2) में वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ के साथ लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभा सकती हैं. यह फिल्म अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम स्टारर ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म का सीक्वल है. 

2012 की फिल्म कॉकटेल के बारे में
रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया था और इसे इम्तियाज अली ने लिखा था. जहां सैफ अली खान और दिनेश विजान ने फिल्म का निर्माण किया, वहीं एक्टर ने दीपिका पादुकोण और डायना पेंटी के साथ फिल्म को लीड किया. सपोर्टिंग रोल में डिंपल कपाड़िया, बोमन ईरानी और रणदीप हुडा नजर आए थे. कॉकटेल 13 जुलाई 2012 को नाटकीय रूप से रिलीज़ हुई और बिजनेस से सफल रही.

अनन्या पांडे का वर्क फ्रंट
2019 में करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ अपनी एक्टिंग की शुरुआत के बाद, अनन्या को पति पत्नी और वो, खाली पीली, गहराइयां, लाइगर और ड्रीम गर्ल 2 जैसी फिल्मों में देखा गया. हाल ही में उनकी फिल्म 'खो गए हम कहां' ने ओटीटी पर रिलीज होके धमाल मचा दिया था.