logo-image

ऊ अंटावा सॉन्ग शूट करने में सामंथा को हुई थी परेशानी, एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं डर से कांप रही थी'

सामंथा रुथ प्रभु ने स्वीकार किया कि वह बहुत आश्वस्त महसूस नहीं कर रही थीं लेकिन उन्होंने ऊ अंतवा करने का फैसला किया क्योंकि वह कुछ नया तलाशना चाहती थी

Updated on: 17 Mar 2024, 06:55 PM

नई दिल्ली:

सामंथा रुथ प्रभु साउथ फिल्मों की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने साउथ इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस को लेकर एक नया खुलासा हुआ है. सामंथा रुथ प्रभु ने अल्लू अर्जुन की पुष्पा द राइज़ में 'ऊ अंतावा' गाने के साथ डांस फ्लोर पर आग लगा दिया था. हाल ही सामंथा ने ट्रैक की शूटिंग के बारे में खुलासा किया, और बताया कि जब उन्होंने इसे शूट किया था ये बहुत 'असुविधाजनक' था. उन्होंने याद किया कि गाना फिल्माते समय उनके पैर कांप रहे थे. 

गाने की शूटिंग के दौरान डरी हुई थीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने बताया कि मैंने हमेशा इस सोच से काम किया है कि मैं बहुत अच्छी नहीं हूं, मैं सुंदर नहीं लगती, मैं दूसरी लड़कियों की तरह नहीं दिखती. इसलिए मेरे लिए, यह एक बड़ी चुनौती थी. यह वास्तव में ऊ अंतावा का पहला शॉट था. मैं डर से कांप रही थी, क्योंकि हॉटनेस मेरी चीज़ नहीं है. यह मेरे बस की बात नहीं है. लेकिन मैं एक अभिनेता और एक व्यक्ति दोनों के रूप में कैसे विकसित हुई हूं, मैंने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि मैं खुद को सबसे असुविधाजनक, अक्षम्य, बहुत कठिन परिस्थितियों में डालूं. 

शूटिंग के समय अनकम्फर्टेबल थीं एक्ट्रेस

अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि वह बहुत आश्वस्त महसूस नहीं कर रही थीं लेकिन उन्होंने ऊ अंतवा करने का फैसला किया क्योंकि वह कुछ नया तलाशना चाहती थीं. “मुझे लगता है कि, मेरे लिए, यह गीत के बोल थे. यह एक चुनौती थी. और मुझे लगता है कि हम महिलाओं को अच्छा दिखने की चाहत के आधार पर आंकने से आगे बढ़ सकते हैं. हम सब कुछ कर सकते हैं. हम अच्छे दिख सकते हैं,'' उसने कहा.

सामंथा रुथ प्रभु का वर्कफ्रंट

हालांकि, जब पूछा गया कि क्या वह भविष्य में फिर से डांस नंबर करेंगी, तो सामंथा ने स्पष्ट कर दिया कि वह ऐसा कभी नहीं करेंगी. “नहीं, मुझे अब इसमें कोई चुनौती नज़र नहीं आती,” उसने कहा. इस बीच, पुष्पा 2: द रूल की शूटिंग फिलहाल चल रही है. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म इस साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं सामंथा को आखिरी बार कुशी में देखा गया था.