logo-image

Salman Khan Viral Photo: दुबई में संजय दत्त के परिवार से मिले सलमान खान, इवेंट से तस्वीरें हुईं वायरल

Salman Khan Viral Photo: सलमान खान हाल ही में एक कराटे मैच में हिस्सा लेने के लिए दुबई में थे. अब इस इवेंट से एक वीडियो सामने आया है जिसमें अभिनेता के साथ संजय दत्त के बेटे शहरान भी थे.

Updated on: 22 Apr 2024, 03:34 PM

New Delhi:

Salman Khan Meets Sanjay Dutt Son: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर हाल ही में एक चौंकाने वाली घटना घटी थी . घटना के बाद, सलमान 19 अप्रैल को पहली बार मुंबई से रवाना हुए.उन्हें एयरपोर्ट पर क्लिक किया गया. साथ ही अब, एक इवेंट में अपनी प्रेजेंस से चार चांद लगाने के लिए एक्टर दुबई पहुंचे हैं. इस इवेंट से एक्टर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

कराटे मैच में संजय दत्त के बेटे के साथ शामिल हुए सलमान खान 

अब, कराटे मैच का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने शहर में भाग लिया था. सलमान, संजय दत्त के बेटे शाहरान के साथ फाइटर शाहजेब रिंद से बातचीत करते नजर आए. सलमान खान और शहरान दत्त दुबई में एक कराटे मैच में शामिल हुए. आज फाइटर शाहज़ेब रिंद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं. इस इवेंट में सलमान काले रंग का सूट पहने बेहद हैंडसम लग रहे थे. उन्हें संजय दत्त के बेटे शहरान को शाहज़ेब रिंद से मिलवाते हुए और एक शानदार लड़ाई के लिए उनकी सराहना करते हुए भी देखा गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐒𝐡𝐚𝐡𝐳𝐚𝐢𝐛 “𝐊𝐈𝐍𝐆” 𝐑𝐢𝐧𝐝 (@shahzaibrindofficial)

यह भी पढ़ें - Abhishek-Aishwarya Rai Anniversary: ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन की शादी को पूरे हुए 17 साल, शेयर की फैमिली फोटो

उन्हें तस्वीरों के लिए पोज़ देते हुए भी देखा गया, जिसमें बिग बॉस 16 स्टार अब्दु रोज़िक भी उनके साथ शामिल हुए. 

सलमान खान का वर्क फ्रंट

सलमान खान आखिरी बार वाईआरएफ जासूसी ब्रह्मांड फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) में दिखाई दिए थे. उन्होंने रॉ एजेंट टाइगर के रूप में अपनी भूमिका दोहराई, मनीष शर्मा निर्देशित फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और इमरान हाशमी (Imran Hashmi) के साथ स्क्रीन शेयर की. 

यह भी पढ़ें - Salman Khan Viral Photo: दुबई में संजय दत्त के परिवार से मिले समलान खान, इवेंट से तस्वीरें हुईं वायरल