logo-image

Gadar 2 success party: जब पार्टी में धर्मेंद्र से मिले सलमान खान, धरम जी ने कह दी ये बात...

हाल ही में सलमान खान गदर 2 की सक्सेस पार्टी में शामिल हुए, जहां उनकी मुलाकात बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र जी से हुई.

Updated on: 04 Sep 2023, 09:18 AM

नई दिल्ली:

धर्मेंद्र एक दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता हैं जो दुनिया भर में लाखों लोगों के दिलों में रहते हैं. उनकी 1975 की फिल्म शोले एक सर्वकालिक ब्लॉकबस्टर बन गई और अभी भी हमारा मनोरंजन करती है. उनकी तरह ही बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के भी ऐसे फैंस हैं जो अभिनेता के लिए कुछ भी कर सकते हैं. हाल ही में, अनिल शर्मा की गदर 2 की सफलता पार्टी में दोनों मेगा सितारे एक छत के नीचे एक साथ आए. सितारों से भरे कार्यक्रम में हाथ पकड़े हुए उनकी एक तस्वीर ऑनलाइन वायरल हो रही है.

धर्मेंद्र का कहना है कि सलमान खान उनके जैसे हैं

पार्टी से सलमान खान और धर्मेंद्र की तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर साझा किए जाने के बाद, लोग शर्लक बन गए और फिल्म सितारों के पुराने वीडियो को एक साथ खोजना शुरू कर दिया. जिसमें धर्मेंद्र और सनी देओल एक शो में साथ देखा गया था. इसमें सलमान खान होस्ट कर रहे थे. रेडिट पर शेयर किए गए वीडियो में धर्मेंद्र को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि नई पीढ़ी के सभी एंग एक्टर उनके बेटे सनी की तरह हैं, लेकिन सलमान एक्सेपशन हैं.

धर्मेंद्र ने कहा सलमान एक्सेप्शन हैं

सीता और गीता के अभिनेता ने कहा, “वैसे तो इस नई पीरी के सभी हीरो मेरे बेटे जैसे हैं, बहुत प्यार करता हूं सबसे पर तुम एकसेपशन हो. इसीलिये 70-80 के दशक की मेरी जिंदगी बहुत मिलती-जुलती है तेरे साथ, बहुत बहुत ज्यादा, लगता है कि हम निवाला, हम प्याला, हम...हम अहा भी करते हैं तो हो जाते हैं बदनाम, वो कत्ल भी करते हैं तो चर्चे नहीं होती. 

सलमान खान का वर्क फ्रंट

'पठान' में कैमियो भूमिका निभाने और फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में अभिनय और सह-निर्माता बनने के बाद, सलमान खान 10 नवंबर, 2023 को अपनी एक्शन-थ्रिलर फिल्म टाइगर 3 रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.