logo-image

Chrisann Pereira: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को अरब पुलिस ने किया जेल में बंद, फैमिली का रो-रोकर बुरा हाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर क्रिसन परेरा ड्रग केस में अरब की एक जेल में बंद हैं.

Updated on: 17 Apr 2023, 02:02 PM

नई दिल्ली:

Chrisann Pereira In Sharjah Jail: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर क्रिसन परेरा ड्रग केस में अरब की एक जेल में बंद हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस के पास ड्रग बरामद होने के बाद उन्हें अरब पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. फिलहाल, क्रिसन यूनाइडेट अरब अमीरात की शारजाह सेंट्रल जेल में बंद हैं. इधर एक्ट्रेस की फैमिली का रो-रोकर बुरा हाल है. परिवारवालों ने एक्ट्रेस को छुड़ाने के लिए मुंबई पुलिस से भी अपील की थी. बता दें कि, क्रिसन आलिया भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' में काम कर चुकी हैं. 

फैमिली का रो-रोकर हुआ बुरा हाल
इस मामले में क्रिसन के परिवार का कहना है कि उनकी बेटी पीड़िता है जिसे ड्रग रैकेट में फंसाया जा रहा है. क्रिसन के भाई केविन कहते हैं, "हम पिछले 2 हफ्तों से लगातार इमोशनल टॉर्चर से गुज़रे हैं, मेरी बहन निर्दोष है और उसे ड्रग रैकेट में फंसाया गया है." उन्होंने आगे बताया, जब से क्रिसन शारजाह हवाई अड्डे पर उतरी थी हम उसके साथ बात भी नहीं कर पाए हैं. करीब 72 घंटों के बाद हमें इंडियन एंबेसी की तरफ से जानकारी दी गई कि उसे (क्रिसन को) गिरफ्तार करके शारजाह सेंट्रल जेल में डाल दिया गया है."

ट्रैप का शिकार हुईं क्रिसन परेरा
क्रिसन के परिवार का दावा है कि एक्ट्रेस के साथ किसी ने ट्रैप किया था. उन्होंने क्रिसन को फंसाया जिसके चलते वो इस जालसाजी का शिकार हो गई है. क्रिसन की मां प्रेमिला परेरा ने बताया कि, "क्रिसन के साथ रवि नाम के शख्स ने ठगी की है उसने मेरी बेटी की टीम को एक वेब सीरीज में काम करने के लिए मैसेज किया था. एक दो मीटिंग के बाद क्रिसन दुबई में एक ऑडिशन देने भी गई थीं. फिर 1 अप्रैल को क्रिसन की फ्लाइट से पहने उस आरोपी ने उसे मुंबई इंटरनेशनल हवाई अड्डे से 10 मिनट की दूरी पर एक कॉफी शॉप में मिलने के लिए बुलाया था और उसे ऑडिशन स्क्रिप्ट का हिस्सा बताकर एक ट्रॉफी दी थी. क्रिसन इस ट्रॉफी को अपने साथ ले आईं जिसमें से ड्रग्स की स्मैल आ रही थी."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chrisann Pereira (@chrisannpereira)

प्रेमिला कहती हैं, "शारजाह हवाईअड्डे पर पहुंचने पर क्रिसन को खुद उस ट्रॉफी से स्मैल आ रही थी और वो उसे वापस करने वाली थी लेकिन वो रवि से संपर्क नहीं कर पाई. फिर अचानक 10 अप्रैल को हमें खबर मिली की क्रिसन को ड्रग्स के आरोप में गिरफ्तार किया गया है."

बेटी को छुड़ाने परिवार ने गिरवी रखा घर
फिलहाल, इस मामले में क्रिसन परेरा की फैमिली बेटी को जेल से छुड़ाने के लिए दर-दर भटक रही है. उन्होंने दुबई में एक स्थानीय वकील को हायर किया है जिसकी फीस करीब 13 लाख रुपये बताई गई है. वही परिवार बेटी को जेल से छुड़ाने के लिए घर तक गिरवी रखने की तैयारी कर रहा है क्योंकि जुर्माने की रकम 20 से 30 लाख के बीच बताई जा रही है, एक्ट्रेस के भाई ने कहा कि, हम 13 दिनों से भूखे-प्यासे इंसाफ के लिए भटक रहे हैं." परिवार ने मुंबई पुलिस से मदद लेने की कोशिश की, लेकिन शारजाह जेल से आधिकारिक आरोप नहीं मिलने की वजह से मुंबई पुलिस ने FIR तक दर्ज करने से इनकार कर दिया है.