logo-image

Raveena Tandon Daughter: बेटी राशा के साथ एंजॉय करती दिखीं रवीना टंडन, देखें तस्वीरें 

Raveena Tandon Daughter Rasha Tandon:  रवीना टंडन ने हाल ही में अपनी बेटी राशा टंडन के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में मां-बेटी का प्यार साफ नजर आ रहा है.

Updated on: 07 Oct 2023, 11:56 AM

New Delhi:

Raveena Tandon With Daughter Rasha Tandon: रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा टंडन इन दिनों काफी सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी प्यारी बेटी के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. शुक्रवार शाम को भी रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ सफर की तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरें अलग-अलग जगह  से ली गई थीं. फोटोज देख ऐसा लग रहा था जैसे ये तस्वीरें दोनों ने साथ में वेकेशन में ली हों. इस पोस्ट में दोनों मां-बेटी का प्यार साफ नजर आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

आपको बता दें कि, ये तस्वीरें शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा,  "हमेशा एक साथ ट्रिपिन' .. #traveldiaries #rashaandi #adventures #ourplanet #whalewatching #goldcoast"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

रवीना अक्सर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. कुछ महीने पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर मां-बेटी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं. काले रंग में ट्विनिंग करते हुए, दोनों को उनके बेस्ट रूप में कैद किया गया. रवीना टंडन ने कैप्शन में लिखा, "#offagain दूसरी बार, एक और रोमांच!#offagain@rashathadani."

लेहरन रेट्रो के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में रवीना टंडन ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी बेटियों से अपने पिछले रिश्तों को नहीं छिपाया. उन्होंने कहा, "यह उनके (बेटियों) लिए एक खुली किताब है. आज नहीं तो कल वे इसके बारे में कहीं पढ़ेंगी और हो सकता है कि वे इससे भी बदतर कुछ पढ़ें, क्योंकि आप जानते हैं कि 90 के दशक की प्रेस कैसी थी. यह पीत पत्रकारिता अपने चरम पर थी." उनमें कोई निष्ठा, कोई नैतिकता  नहीं थी." रवीना टंडन और उनके मोहरा के को-एक्टर अक्षय कुमार ने लगभग 25 साल पहले एक-दूसरे को डेट किया था और कथित तौर पर ब्रेकअप से पहले नब्बे के दशक के मिड में उनकी सगाई हुई थी. फिर, रवीना टंडन ने 2004 में अनिल थडानी से शादी कर ली. दंपति का एक बेटा और एक बेटी है - रणबीर और राशा. उन्होंने छाया और पूजा नामक बेटियों को भी गोद लिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

यह भी पढ़ें - Shahid Kapoor New Look: शाहिद का नया लुक देख खुद को रोक नहीं पाईं मीरा राजपूत, कर दी ऐसी हरकत 

राशा ने इसी साल मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से ग्रेजुएशन किया है. कथित तौर पर वह अभिषेक कपूर के प्रोडक्शन के तहत अपनी शुरुआत करने वाली हैं.