logo-image

Raveena Tandon: 'टिप टिप बरसा पानी' की शूटिंग के दौरान रवीना को लेना पड़ा था टिटनेस का इंजेक्शन, किए कई खुलासे

एक कंटेस्टेंट द्वारा 'टिप टिप बरसा पानी' पर परफॉर्म करने के बाद रवीना को गाने की शूटिंग याद आ गई. शूटिंग के दौरान फर्श पर कीलें बिखरी हुई थी

Updated on: 10 Sep 2023, 04:28 PM

नई दिल्ली:

रवीना टंडन (Raveena Tandon) की फिल्म मोहरा (Mohra) तो आपको याद ही होगी, साथ ही इसका गाना टिप टिप बरसा पानी वो तो आज भी लोगों की जुबान पर पहले की तरह ही है. ये गाना सुपर हिट रहा था,  लेकिन आपको बता दें इस गाने को बनाने समय स्टार कास्ट को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. एक्ट्रेस ने हाल ही में डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर इस बात का खुलासा किया. एक्ट्रेस शो में फिलहाल बतौर जज आई हुई हैं. रवीना और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने रोमांटिक गाने में डांस किया था जिसे बारिश में फिल्माया गया और आज भी रवीना के साड़ी में हॉट मूव्स के लिए उन्हें याद किया जाता है. 

एक कंटेस्टेंट द्वारा 'टिप टिप बरसा पानी' पर परफॉर्म करने के बाद रवीना को गाने की शूटिंग याद आ गई.  फिल्मफेयर ने बताया कि रवीना ने उनके प्रदर्शन की तारीफ की और कहा कि शूटिंग एक कंस्ट्रक्शन साइट पर हुई थी,जहां फर्श पर कीलें बिखरी हुई थी. रवीना ने बताया कि उन्हें डांस के दौरान नंगे पांव रहना था. रवीना टंडन ने खुलासा किया है कि 1994 की फिल्म मोहरा के मशहूर गाने टिप टिप बरसा पानी (Tip Tip Barsa Paani) की शूटिंग के बाद उन्हें टिटनेस का इंजेक्शन लेना पड़ा और फिर भी वह बीमार पड़ गईं. 

घुटने के पैड पहनकर कर दी शूटिंग

रवीना (Raveena Tandon) ने कहा कि उन्होंने घुटने के पैड पहने थे, लेकिन चोट में इससे कोई फायदा नहीं हुआ. उन्होंने बताया, “मुझे टिटनेस का इंजेक्शन लेना पड़ा और दो दिन बाद, बारिश के कारण मैं बीमार पड़ गई. स्क्रीन पर आप जो ग्लैमर देखते हैं, वह पर्दे के पीछे की अनकही कहानियों को छिपा देता है. रिहर्सल के दौरान चोट लगना आम बात है, फिर भी हम सभी उन्हें सहते हैं. लेकिन शो चलते रहना चाहिए, चाहे स्क्रीन पर हो या मंच पर दर्द सहने के बावजूद किसी की अभिव्यक्ति और मुस्कान कभी कम नहीं होनी चाहिए.''रवीना और अक्षय की ये फिल्म 1 जुलाई 1994 में रिलीज हुई थी. वहीं अब रवीना जल्द दी वेलकम टू द जंगल में नजर आने वाली हैं.