logo-image

Raveena Tandon Viral Video:'टिप टिप बरसा पानी' पर एक बार फिर थिरकी रवीना टंडन, वीडियो देख फैंस हुए क्रेजी

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रवीना टंडन (Raveena Tandon) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री कई सारी हिट फिल्में दी हैं.

Updated on: 18 Mar 2023, 08:05 AM

New Delhi:

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रवीना टंडन (Raveena Tandon) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री कई सारी हिट फिल्में दी हैं. हाल ही में रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर अपने पॉपुलर गाने  'टिप टिप बरसा पानी' (Tip Tip Barsa Paani) पर डांस मूव्स को शेयर किया है. एक्ट्रेस को वीडियो में  हिप-हॉप ग्रुप क्विक स्टाइल के साथ थिरकते हुए देखा जा सकता है. साथ ही रवीना टंडन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी  काफी वायरल हो रहा है. 

दरअसल, नॉर्वेजियन हिप-हॉप ग्रुप क्विक स्टाइल प्रेजेंट में अपने भारत दौरे पर हैं. जहां वे कई शहरों और देश की संस्कृति की खोज कर रहे हैं. इसी दौरे के दौरान क्विक स्टाइल ग्रुप ने रवीना टंडन के हिट सॉन्ग  'टिप टिप बरसा पानी' पर परफॉर्म किया. फैंस को एक्ट्रेस का ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है, क्योंकि, इस वीडियो के जरिए वह रवीना को एक बार फिर  'टिप टिप बरसा पानी' पर थिरकते हुए देख पाए. आपको बता दें कि, क्विक स्टाइल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया और पोस्ट को कैप्शन दिया, "अलग जब आप इसे ओरिजिनल के साथ करते हैं." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Quick Style (@thequickstyle)

वीडियो की बात करें तो, ब्लैक टॉप और लाइट ब्लू जींस में रवीना टंडन बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दूसरी ओर, क्विक स्टाइल समूह के सदस्य उनके साथ बहुत खुशी के साथ कदम मिला रहे हैं. वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और फैंस अभी इंटरनेट पर इस अद्भुत क्षण को देखना बंद नहीं कर सकते. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, "एक और इकलौता शख्स जो इस गाने के साथ जुड़ा होगा." एक अन्य फैन ने लिखा, "मेरे पापा रवीना के चक्कर में..मम्मी से लड़ लिए थे..वो चल बसे..और ये आज भी वैसी की वेसी हैं.." फिर भी एक अन्य फैन ने कहा, "बिल्कुल सही! वह रानी है और बेस्ट."

यह भी पढ़ें - Madhuri Dixit Mother Prayer Meet : प्रेयर मीट में शामिल हुए ये दिग्गज लोग, शोक में डूबी दिखीं माधुरी दीक्षित

इस बीच, रवीना टंडन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अगली बार संजय दत्त की फिल्म 'घुड़चड़ी' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ पार्थ समथान (Parth Samthan), खुशाली कुमार (Khushali Kumar) और अरुणा ईरानी (Aruna Irani) भी लीड रोल में हैं.