logo-image

Ranveer-Deepika: हाथ में हाथ डाले एक साथ नजर आए रणवीर-दीपिका, वीडियो हुआ वायरल 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को हाल ही में एक कार्यक्रम से लौटते समय मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया. जहां से उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Updated on: 05 Nov 2023, 12:53 PM

New Delhi:

Ranveer-Deepika ViraL Video: स्टार कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अक्सर अपने फैंस को कपल गोल्स देते हुए दिखाई देते हैं. दोनों के पूरे देश भर में दीवाने हैं. शनिवार को बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को एक कार्यक्रम से लौटते समय मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया. इंडियन आउटफिट पहने हुए, सेलिब्रिटी जोड़ा हाथ में हाथ डाले चलते हुए अपनी कार की ओर बढ़ते हुए दिखाई दे रहे थे. जहां रणवीर सिंह स्टोल के साथ सादे काले कुर्ता सेट में नजर आए, वहीं दीपिका पादुकोण ने सफेद कुर्ता-सलवार पहना हुआ था और अपने बालों को जूड़े में बांध रखा था. दोनों को एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट करते समय काला चश्मा भी पहना हुआ था.

आपको बता दें कि, फैंस इस जोड़ी की तारीफ करना बंद नहीं कर सके और उन्होंने पैपराज़ी के सोशल मीडिया पोस्ट में "बिल्कुल वाह लग रही है", "अच्छी जोड़ी" और "अमेजिंद" जैसे कमेंट्स भी लिखे. कुछ लोगों ने उनके हालिया 'कॉफ़ी विद करण 8' एपिसोड का भी उल्लेख किया, जैसा कि उन्होंने लिखा, "अब वे केवल दिमाग में नहीं, बल्कि जीवन के लिए कमिट्टेड हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस बीच, शाहरुख खान के हालिया जन्मदिन समारोह में रणवीर सिंह पार्टी की जान थे, जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियों ने भाग लिया था. रणवीर, जो शाहरुख के कट्टर प्रशंसक रहे हैं, पार्टी में डीजे बने और सभी को शाहरुख के सबसे लोकप्रिय डांस नंबरों जैसे जिंदा बंदा और चालेया पर नाचने पर मजबूर कर दिया. वह मेज पर भी खड़े हुए और कभी हां कभी ना का गाना "आना मेरे प्यार को" अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण को समर्पित किया, जो अन्य मेहमानों के साथ फर्श पर डांस कर रही थीं.

यह भी पढ़ें - Virat Kohli Birthday: अनुष्का शर्मा ने गजब अंदाज में पति विराट कोहली को किया बर्थडे विश, बॉलिंग के लिए उड़ाया मजाक

किसी भी अन्य कार्यक्रम की तरह जहां दोनों अपनी शानदार केमिस्ट्री से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देते हैं, हाल ही में इस जोड़े को जियो वर्ल्ड प्लाजा के उद्घाटन समारोह में भी देखा गया, जहां उन्होंने सभी का ध्यान खींचा. इवेंट से रणवीर और दीपिका के कई वीडियो सोशल मीडिया पर उनके फैन अकाउंट पर सामने आए. आफ्टरपार्टी में दोनों काले जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रहे थे. एक वीडियो में, रणवीर अपने आसपास के कैमरों से अप्रभावित रहे और नीता अंबानी के साथ खड़ी दीपिका के गाल पर किस किया.