logo-image

एक बार फिर लौट रही है 'मर्दानी', पुलिस वाली बनकर रानी मुखर्जी करेंगी दुश्मनों की छुट्टी

फिल्म के सीक्वल के निर्माता आदित्य चोपड़ा और निर्देशक गोपी पुथरन हैं. अुपने एक बयान में रानी ने कहा कि मर्दानी, मेरे दिल के बेहद करीब है.

Updated on: 10 Dec 2018, 01:05 PM

नई दिल्ली:

यशराज फिल्म्स ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है. साल 2014 की सुपरहिट फिल्म 'मर्दानी' का दूसरा पार्ट जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगा. बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने वाली रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी-2' की शूटिंग शुरु होगी. इस फिल्म में रानी पुलिस वाली की भूमिका में दिखेंगी. फिल्म के सीक्वल के निर्माता आदित्य चोपड़ा और निर्देशक गोपी पुथरन हैं. 

रानी ने एक बयान में कहा, 'मर्दानी 2' हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी. फिल्म की रिलीज के बाद हर कोई मुझसे बार-बार पूछता था कि मैं 'मर्दानी 2' कब करूंगी और मुझे यकीन है कि यह घोषणा उन सभी को चकित कर देगी. गोपी ने एक असाधारण पटकथा लिखी है जो हम सभी को काफी पसंद है और मेरे लिए फिल्म की शूटिंग शुरू होने का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है."

इस फिल्म में रानी के किरदार का नाम शिवानी शिवाजी रॉय होगा. जो एक ऐसे विलेन से भिड़ेंगी जो बेहद क्रूर है और उसे भगवान का डर भी नहीं है. 'मर्दानी' 2014 में रिलीज हुई थी जिसमें रानी ने शिवानी रॉय नामक एक पुलिसकर्मी का किरदार निभाया था जो नाबालिग लड़कियों की तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ करती हैं.

बता दें कि मर्दानी को खासतौर पर आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी के लिए बनाया था. आदित्य और रानी ने 21 अप्रैल 2014 को शादी की थी.वैसे अभी हाल ही में रानी की फिल्म हिचकी रिलीज हुई थी. इस फिल्म के जरिए रानी ने काफी लंबे समय बाद कमबैक किया. फिल्म में रानी एक टीचर की भूमिका में दिखीं थीं.