logo-image

रणदीप हुडा को मिला रामलला का न्योता, पत्नी लिन लैशराम के साथ अयोध्या जाएंगे एक्टर !

न्यूली मैरिड रणदीप हुडा और लिन लैशराम को 22 जनवरी, 2024 को अयोध्या के राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में आमंत्रित किया गया है.

Updated on: 08 Jan 2024, 10:18 PM

नई दिल्ली:

राम जन्म भूमि पर बहुप्रतीक्षित ऐतिहासिक श्री राम मंदिर का उद्घाटन समारोह 22 जनवरी, 2024 को होगा. उद्घाटन समारोह में कई भारतीय हस्तियों को आमंत्रित किया गया है. बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को निमंत्रण मिलने के बाद, अब रणदीप हुडा और लिन लैशराम को भी अयोध्या के राम मंदिर उद्घाटन कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है. अयोध्या के राम मंदिर उद्घाटन समारोह के निमंत्रण कार्ड के साथ पोज़ देते हुए रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने शेयर की तस्वीर. शेयर करते हुए, नवविवाहित जोड़े ने हिंदी में लिखा, "राम राम".

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

8 जनवरी को, बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा और उनकी पत्नी लिन लैशराम ने इंस्टाग्राम पर एक कोलाब्रटिंग पोस्ट की और 22 जनवरी, 2024 को होने वाले अयोध्या के राम मंदिर उद्घाटन समारोह के निमंत्रण कार्ड के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर शेयर करते हुए, नवविवाहित जोड़े ने हिंदी में लिखा, "राम राम". दूसरी ओर, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को 22 जनवरी, 2024 को अयोध्या के राम मंदिर उद्घाटन कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है. कुछ दिन पहले, रणबीर और आलिया की निमंत्रण प्राप्त करने की दो तस्वीरें सामने आई थीं, जिसे ऑनलाइन किया गया था.

जानकारी के मुताबिक, रणबीर और आलिया के अलावा, अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, अनुपम खेर, अक्षय कुमार, सनी देओल, अजय देवगन, प्रभास, आयुष्मान खुराना, टाइगर श्रॉफ, यश और जाने-माने निर्देशक राजकुमार हिरानी, ​​संजय लीला जैसी हस्तियां इस कार्यक्रम में भंसाली, रोहित शेट्टी और निर्माता महावीर जैन शामिल होंगे. रिपोर्टों से पता चलता है कि पवित्र मंदिर के जमीनी स्तर के काम का उद्घाटन 22 जनवरी, 2024 को होने वाला है. मंदिर परिसर में राम लला की मूर्ति स्थापित करने के भव्य समारोह में माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे. उद्घाटन से पहले, रिच्यूल और इवेंट्स की एक सीरीज 16 जनवरी को शुरू होगी.