logo-image

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर ने वहीदा रहमान के लिए पैपराजी से बोली ये बात, वीडियो देख खुश हुए फैंस

कार्यक्रम के दौरान रणबीर (Ranbir Kapoor) ने हस्तक्षेप किया क्योंकि पैपराजी ने वहीदा की फोटो खींचने के लिए उन्हें घेर लिया और यहां तक ​​​​कि उनके सामने रखी मेज को भी धक्का देना शुरू कर दिया

Updated on: 18 Oct 2023, 09:50 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के विज्ञान भवन में 17 अक्टूबर को नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स सेरेमनी (National Film Award) रखी गई. इस दौरान आलिया भट्ट सहित कई सितारों को अवॉर्ड से नवाजा  गया. अवॉर्ड फंक्शन में आलिया, रणबीर कपूर, वहीदा रहमान, कृति सेनन सहित कई सितारे नजर आए. वहीं एक वीडियो जिसने सबका ध्यान अपनी और खींचा वो है रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) के लिए स्टेंड लेना. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

रणबीर ने फोटोग्राफर्स को दी ये सलाह

इस कपल को दूसरे रो में बैठा देखा गया, इनके साथ ही आगे वाली सीट पर वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) भी मौजूद थी. कार्यक्रम के दौरान रणबीर (Ranbir Kapoor) ने हस्तक्षेप किया क्योंकि पैपराजी ने वहीदा की फोटो खींचने के लिए उन्हें घेर लिया और यहां तक ​​​​कि उनके सामने रखी मेज को भी धक्का देना शुरू कर दिया. कार्यक्रम में दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित वहीदा के लिए खड़े होकर रणबीर अपनी सीट से खड़े हुए और फोटोग्राफरों को सावधान रहने को कहा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

चश्मे पहनने पर ट्रोल हुए रणबीर

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (National Film Award) समारोह का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है और फैंस कमेंट सेक्शन में रणबीर के हावभाव की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. वीडियो में एक फोटोग्राफर को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है, “अरे यार धक्का मुक्की, टेबल आगे जा रहा है यार, क्या कर रहे हो आप लोग.”वहीं फैंस ने रणबीर से उनके चश्मे लगाने को  लेकर भी सवाल किया. एक ने पूछा,आप इवेंट के अंदर चश्मा लगाके क्यों बैठे हैं. एक फैंन ने उनकी तुलना उनके दिवंगत पिता और अभिनेता ऋषि कपूर से करते हुए यह भी कमेंट किया, "वह वही कर रहे हैं जो उनके पिता करते थे.  वहीं आलिया के अवॉर्ड की अगर बात करें तो गंगूबाई काठियावाड़ी में उनके प्रदर्शन के लिए यह आलिया का पहला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार था, जिसे कई श्रेणियों में जीता गया. इस समारोह में डायरेक्टर संजय लीला भंसाली शामिल नहीं हो सके. आलिया को इस फंक्शन के लिए अपनी वेडिंग साड़ी पहनते देखा गया.