logo-image

फ्लाइट में देरी से परेशान हुईं राधिका आप्टे, को-पैसेंजर के साथ फोटो शेयर कर बताई अपनी परेशानी

हाल ही में मैरी क्रिसमस में नजर आईं राधिका आप्टे ने अपनी फ्लाइट लेट होने के बाद अपनी परेशानी बताते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. उसने खुलासा किया कि वह और उसके को-पैसेंजर एयरोब्रिज में बंद हैं.

Updated on: 13 Jan 2024, 02:34 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे ने अपनी उड़ान में देरी होने के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी परेशानी शेयर की. मैरी क्रिसमस अभिनेत्री ने अपने इमोशन को शेयर करते हुए खुलासा किया कि वह और उनकी उड़ान के को-पैसेंजर को एक हवाई अड्डे पर एयरोब्रिज में बंद कर दिया गया था, और सुरक्षा ने दरवाजे नहीं खोले. राधिका ने अपनी और सह-यात्रियों की तस्वीरें साझा कीं, जब वे अंदर बंद थे. इस दौरान एक्ट्रेस और उनके साथ मौजूद लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करते हुए भी देखा गया. राधिका आप्टे ने पोस्ट शेयर कर खुलासा किया कि वह और उनकी फ्लाइट के सह-यात्री एयरोब्रिज में बंद हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

एयरोब्रिज में बंद दिखीं राधिका आप्टे

शनिवार की सुबह, राधिका आप्टे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हवाई अड्डे से तस्वीरों का एक सेट किया. पहली वीडियो क्लिप में एक बंद कांच के दरवाजे के पीछे कई लोगों को दिखाया गया. जिसमें से कुछ को सुरक्षा कर्मचारियों से बात करते देखा जा सकता है. अगली कुछ तस्वीरों में राधिका फर्श पर बैठी हुई हैं और एयरोब्रिज में फंसी हुई हैं. अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा कि उनकी सुबह 8.30 बजे की फ्लाइट थी, जिसमें वह अभी तक सवार नहीं हुई हैं. उसने खुलासा किया कि यात्रियों को एयरोब्रिज में डाल दिया गया था, जिसे बाद में बंद कर दिया गया.

बिना पानी, शौचालय के अंदर बंद रही एक्ट्रेस

आगे एकेट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि वह और उसकी फ्लाइट के को पैसेंजर एक घंटे से अधिक समय से बिना पानी या शौचालय के अंदर बंद हैं. मुझे यह पोस्ट करना था. आज सुबह मेरी 8:30 बजे की फ्लाइट थी. अब 10:50 हो गए हैं और फ्लाइट अभी भी नहीं उड़ी है. लेकिन फ्लाइट ने कहा कि हम चढ़ रहे हैं और सभी यात्रियों को एयरोब्रिज में डाल दिया और उसे लॉक कर दिया. छोटे बच्चों, बुजुर्गों के साथ यात्री एक घंटे से अधिक समय से अंदर बंद हैं. सुरक्षा दरवाजे नहीं खोलेगी. 

क्रू में बदलाव होने की वजह से लेट हुई फ्लाइट

राधिका आप्टे ने आगे कहा, क्रू के पास बदलाव थे और वे अभी भी नए क्रू का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि वे कब आएंगे, इसलिए कोई नहीं जानता कि वे कितने समय तक अंदर बंद रहेंगे. मैं बाहर की बेहद बेवकूफ स्टाफ महिला से बात करने के लिए कुछ समय के लिए भागने में कामयाब रही, जो कहती रही कि कोई समस्या नहीं है और कोई देरी नहीं है. अब मैं अंदर बंद हूं और उन्होंने हमें बताया कि हम कम से कम 12 बजे तक यहां रहेंगे. हम पूरी तरह से बंद हैं, यहा न पानी है नहीं शौचालय. मज़ेदार यात्रा के लिए धन्यवाद.