logo-image

Madhu-Ira Are Married : मधु मंटेना के शादी की तस्वीरें आई सामने, दुल्हन के हाथों को चूमते दिखें प्रोड्यूसर

प्रोड्यूसर मधु मंटेना (Madhu Mantena) और इरा त्रिवेदी (Ira Trivedi) के शादी की तस्वीरें सामने आ गई हैं, जिसे देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं.

Updated on: 11 Jun 2023, 08:33 PM

नई दिल्ली :

Madhu-Ira Are Married Now : प्रोड्यूसर मधु मंटेना (Madhu Mantena) और इरा त्रिवेदी (Ira Trivedi) अब हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए हैं. कपल ने आज मुंबई में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी की, जिसकी तस्वीरें अब सामने आ चुकी हैं.  कुछ समय पहले दुल्हन इरा ने अपने सोशल मीडिया पर अपने खूबसूरत पलों की तस्वीरें शेयर की, जिसे देखना उनके फैंस के लिए एक ड्रीम था. तस्वीरों में मधु और इरा अपनी शादी की रस्मों को भरपूर एंजॉय करती नजर आ रही हैं. 

 मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी के शादी के बाद की पहली पोस्ट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Trivedi (@iratrivedi)

सामने आई तस्वीरों में से एक में मधु को इरा के गले में वरमाला डालते हुए और उनके हाथ पर किस करते हुए देखा जा सकता है. एक अन्य तस्वीर में देखा गया है कि मधु मंडप में प्रवेश करते समय अपनी पत्नी को खुशी से देख रहे हैं. अपने इस खास और बड़े दिन के लिए, इरा ने मैचिंग ब्लाउज और गोल्डन स्टेटमेंट बेल्ट के साथ एक खूबसूरत पिंक साड़ी पहनी.

इसके साथ ही उन्होंने एक बड़े नेकलेस, मांग टीका और व्हाइट फूलों से सजे एक बन के साथ अपने लुक को पूरा किया. दूसरी ओर मधु ने एक ऑफ-व्हाइट कुर्ता धोती और मैचिंग हेडगियर पहना. फोटोज में न्यूली मैरिड कपल एक दूसरे के प्यार में पागल नजर आ रहा है. अपनी फोटोज को शेयर करते हुए इरा ने लिखा, 'अब मैं पूरी हो गई हूं.'

फैंस रिएक्शन -

 पोस्ट शेयर करने के तुरंत बाद फैंस और दोस्त उन्हें बधाई देते नजर आएं. एक फैन ने लिखा, 'मैं... इरा दी को दिल से बधाई दे रहा हूं.' एक अन्य ने लिखा, 'एक प्यारे कपल @mantenamadhu को बधाई. आप दोनों को शुभकामनाएं.' वहीं कई ने रेड हार्ट शेयर कर अपना प्यार जाहिर किया. 

यह भी पढ़ें : Anu Malik : अनु मलिक की बेटी को नहीं मिल रहा है काम, नेपोटिज्म पर कही चौंकाने वाली बात