logo-image

Palak Tiwari Ramp Walk: पलक तिवारी की कैटवॉक के कायल हुए फैंस, बोले -सुहाना और न्यासा से बेहतर है...

'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों सुर्खियां बटोर रही है.

Updated on: 26 Apr 2023, 08:20 PM

मुंबई :

'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों सुर्खियां बटोर रही है. 'बिजली बिजली' से पहले हार्डी संधू के साथ म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकीं पलक तिवारी अपने हॉट लुक्स के लिए जानी जाती हैं. फैंस को याद होगा कि कुछ महीने पहले उन्हें रैंप वॉक के लिए ट्रोल किया गया था. लेकिन ऐसा लगता है कि पलक तिवारी फास्ट लर्नर है. वह हाल ही में एक प्रमुख प्रकाशन द्वारा आयोजित फैशन वीक में एक लेबल के लिए शोस्टॉपर थीं. सिल्वर मेटैलिक गाउन पहने उन्हें रैंप पर जलवे बिखेरते हुए देखा जा सकता है. कैटवॉक करने का उनका ये आत्मविश्वास से भरा अंदाज फैंस को खूब पसंद आया है. 

एक्ट्रेस को सिल्वर गाउन पहने देखे जा सकता है. उन्होंने पन्ना रत्नों के साथ ढेर सारे डायमंड की ज्वैलरी पहनी है. पलक तिवारी (Palak Tiwari) ब्रॉन्ज मेकअप के प्रति अपनी दिलचस्पी के लिए जानी जाती हैं. फैंस को उनका ये लुक बेहद पसंद आ रहा है और कैटवॉक के दौरान पलक के कॉन्फिडेंस के तो फैंस दीवाने हो गए हैं. उन्होंने कहा वह सुहाना खान और न्यासा देवगन से बेहतर थीं.

 ये भी पढ़ें-Urfi-Rakhi Viral : उर्फी जावेद और राखी सावंत ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, लोगों ने दी रूममेट्स बनने की सलाह

ये है पलक तिवारी की नई फिल्म

पलक तिवारी (Palak Tiwari) को किसी का भाई किसी की जान ( Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan)में जस्सी गिल के साथ पेयर किया गया है. सलमान खान की अंतिम में सहायक निर्देशक के रूप में प्रभावित होने के बाद एक्ट्रेस को फिल्म के लिए चुना गया था. वहीं फैंस ने इससे पहले फिल्म में पलक की एक्टिंग को भी सराहा था. उन्होंने ये तक कहा था कि वो शहनाज गिल से बेहतर थीं. श्वेता तिवारी और राजा चौधरी की बेटी पलक तिवारी कुछ साल पहले अपने इंस्टाग्राम डेब्यू के बाद से ही सुर्खियां बटोर रही हैं. वह एक एक्ट्रेस के रूप में अपना करियर बनाना चाहती हैं. उन्होंने रोजी के लिए भी साइन अप किया.