logo-image

Nita Ambani Dance Video: बेटे के प्री-वेडिंग में नीता अंबानी ने दिया ग्रेसफुल परफॉर्मेंस, वीडियो वायरल

Nita Ambani Dance Video Viral: नीता अंबानी ने शक्ति और शक्ति की अवतार मां अंबे को समर्पित एक पवित्र भक्ति गीत 'विश्वंभरी स्तुति' पर अपने डांस परफॉर्मेंस के साथ परंपरा का जश्न मनाया, उनकी परफॉर्मेंस बेहद खूबसूरत थी. 

Updated on: 04 Mar 2024, 12:02 PM

New Delhi:

Nita Ambani Dance Video Viral: नीता अंबानी ने 3 मार्च को गुजरात के जामनगर में अपने बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग कार्यक्रम के दौरान 'विश्वंभरी स्तुति' पर एक शानदार नृत्य प्रदर्शन से मेहमानों का दिल जीत लिया. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के प्री वेडिंग फेस्टीवल में तीन दिनों की अवधि में पांच कार्यक्रम आयोजित किए गए. नीता अंबानी ने शक्ति और शक्ति की अवतार मां अंबे को समर्पित एक पवित्र भक्ति गीत 'विश्वंभरी स्तुति' पर अपने डांस परफॉर्मेंस के साथ परंपरा का जश्न मनाया, उनकी परफॉर्मेंस बेहद खूबसूरत थी. 

नीता अंबानी ने 'विश्वंभरी स्तुति' में किया परफॉर्म 

नीता अंबानी बचपन से ही हर नवरात्रि में 'विश्वंभरी स्तुति' (Vishambhari Stuti)सुनती आ रही हैं.उन्होंने परम कृपा और भक्ति के साथ प्रदर्शन करते हुए अनंत और राधिका के सफर के लिए मां अंबे का आशीर्वाद मांगा.परंपरा और आध्यात्मिकता को एक मार्मिक श्रद्धांजलि देते हुए, नीता अंबानी ने शक्ति और धैर्य की प्रतीक मां अंबे को समर्पित एक पवित्र भजन, विश्वंभरी स्तुति की मंत्रमुग्ध प्रस्तुति के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व उत्सव की शोभा बढ़ाई.यह प्रदर्शन नीता अंबानी के लिए गहरा महत्व रखता है, जिन्होंने बचपन से ही इस भजन को पसंद किया है, खासकर नवरात्रि के शुभ अवसर पर.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

संगीत निर्देशक अजय-अतुल और सिंगर श्रेया घोषाल के नेतृत्व में, कोरियोग्राफी वैभवी मर्चेंट द्वारा की गई थी, जिससे यह पक्का हुआ कि हर कदम सही हो. मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन की गई नीता अंबानी का शानदार आउटफिट ने सुंदरता बढ़ा दी, जबकि डांसर ने एशले रेबेलो का आउटफिट पहना था. अनिल मेहता के कैमरे ने सभी खास पलों को कैद कर लिया.

यह भी पढ़ें - Shah Rukh Khan-Gauri Khan Dance: पत्नी गौरी खान के साथ रोमांटिक हुए शाहरुख, अपनी फिल्म के गाने पर किया डांस

यह रात वियना सिम्फनी ऑर्केस्ट्रा और प्रीतम, श्रेया घोषाल, उदित नारायण, शान, सुखविंदर सिंह, मोहित चौहान, मोनाली ठाकुर, अरिजीत सिंह, लकी अली और नीति मोहन जैसे अन्य प्रसिद्ध संगीतकारों के परफॉर्मेंस के साथ पूरी हुई. फेस्टीवल के बाद, वंतारा निवास में एक रोमांचक पार्टी होगी.एकॉन, सुखबीर और हार्डी संधू के म्यूजिक पर मेहमान पूरी रात नाचते रहे. 

यह भी पढ़ें - Anant-Radhika sangeet: अनंत-राधिका की सेरेमनी में करीना कपूर ने किया दिलजीत दोसांझ के साथ डांस, देखें वीडियो