logo-image

रोमांस करते नजर आए न्यूली मैरिड कपल अरबाज और शूरा खान, तस्वीरें देख फैंस ने किए दिल खोलकर कमेंट

अरबाज खान और शूरा खान ने सोमवार सुबह इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर प्रशंसकों को अपनी सुखद शादीशुदा जिंदगी की झलक दी.

Updated on: 05 Feb 2024, 05:15 PM

नई दिल्ली:

अरबाज खान और शूरा खान के बीच प्यार का माहौल बढ़ रहा है. क्रिसमस 2023 पर शादी करने वाले इस कपल ने सोमवार सुबह इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए फैंस को अपने एंजॉयबल मैरिड लाइफ की एक झलक दी है. फोटो कोलाज में अरबाज और सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट को इंटीमेट सीन्स में देखा जा सकता है. उनके घर में रोमांटिक तस्वीरों में इस जोड़े को मैचिंग कपड़े पहने देखा जा सकता है. अरबाज ने फेमस के-ड्रामा, गोब्लिन के ओएसटी से 'स्टे विद मी' गाने का इस्तेमाल किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

ओएसटी से 'स्टे विद मी' गाने का इस्तेमाल किया

कोलाज साझा करते समय, अरबाज ने लोकप्रिय के-ड्रामा, गोब्लिन के ओएसटी से 'स्टे विद मी' गाने का इस्तेमाल किया. पंच और चान्योल द्वारा गाया गया यह गाना सबसे लोकप्रिय के-ड्रामा ट्रैक में से एक है और विश्व स्तर पर प्रसिद्ध है. क्या अरबाज और शूरा के-ड्रामा के शौकीन हैं? अरबाज खान और शूरा खान की आनंदमय शादीशुदा जिंदगी के कुछ पलों पर एक नजर डालें:

शूरा के जन्मदिन पर अरबाज का नोट

जनवरी में शूरा का जन्मदिन मनाते हुए, अरबाज ने एक पोस्ट साझा किया था और लिखा था, "जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार शूरा. कोई भी मुझे आपकी तरह मुस्कुराता नहीं है. आप मेरे जीवन को रोशन करते हैं. मैं आपके साथ बूढ़ा होने की उम्मीद कर रहा हूं, उफ़ वास्तव में बहुत बूढ़ा हो गया हूं." पुराने समय में जब ब्रह्मांड ने हमें एक साथ लाया था तो यह मेरे साथ अब तक हुई सबसे अच्छी चीज थी. पहली डेट से ही मुझे पता था कि मैं अपना शेष जीवन आपके साथ बिताने जा रहा हूं. आप अपनी सुंदरता और दयालुता से मुझे आश्चर्यचकित करते रहते हैं. हर दिन मुझे याद आया कि तुम्हें 'कबूल है' कहना मेरे मुंह से निकले सबसे अच्छे शब्द थे. लव यू टू द मून और वापस.

अरबाज खान और शूरा खान की शादी

इस कपल ने 24 दिसंबर 2023 को अर्पिता खान और आयुष शर्मा के आवास पर परिवार और करीबी दोस्तों के बीच निकाह समारोह में शादी के बंधन में बंध गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरबाज और शुशुरा की मुलाकात आने वाली फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर हुई थी. इससे पहले, अरबाज की शादी मॉडल मलायका अरोड़ा से हुई थी और उनका एक बेटा अरहान है, जिसके वे सह-अभिभावक हैं. मई 2017 में इस कपल का तलाक हो गया.

अरबाज खान पर जॉर्जिया एंड्रियानी

बाद में अरबाज ने ब्रेकअप से पहले कुछ सालों तक मॉडल और अभिनेत्री जियोर्जिया एंड्रियानी को डेट किया. जॉर्जिया ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने ब्रेकअप के बारे में बात की और यहां तक ​​कहा कि अरबाज के लिए उनकी भावनाएं हमेशा बनी रहेंगी. जियोर्जिया ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड अरबाज खान की तारीफ करते हुए कहा, अरबाज एक अच्छे इंसान हैं. हां, हम अलग हो गए और एक पार्टनर को छोड़ने का खालीपन हमेशा रहेगा. जाने देना ही है' आसान नहीं है, क्योंकि आप परसनल रूप से किसी के साथ रिश्ते में शामिल हैं.