logo-image

Koffee With Karan 8: आलिया-रणबीर को ये सीख देना चाहती हैं नीतू कपूर, खुद किया खुलासा 

Neetu Kapoor Advice For Alia-Ranbir: 'कॉफी विद करण' के सीजन 8 के बारहवें एपिसोड में नीतू कपूर जीनत अमान के साथ शामिल हुई थीं. एक्ट्रेस ने वहां खुलासा किया कि, वो अपने बेटे-बहू को ये सीख देना चाहेंगीं.

Updated on: 11 Jan 2024, 08:19 AM

New Delhi:

Neetu Kapoor Advice For Alia-Ranbir: करण जौहर अपने चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) के एक और एपिसोड के साथ वापस आ गए हैं. सीजन 8 के बारहवें एपिसोड में, फिल्म निर्माता के साथ गुजरे जमाने की दो बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेसस, जीनत अमान और नीतू कपूर भी शामिल हुईं. जहां उन तीनों के बीच काफी बातचीत हुई, वहीं कपूर ने यह भी बताया कि वह अपने बेटे रणबीर कपूर और उनकी पत्नी आलिया भट्ट को क्या सलाह देना चाहेंगी.

आलिया-रणबीर को ये सीख देना चाहती हैं नीतू कपूर 
'कॉफ़ी विद करण' के हालिया एपिसोड में, बेहद खूबसूरत जीनत अमान पॉपुलर एक्ट्रेस नीतू कपूर के साथ शामिल हुईं. जैसे ही करण जौहर ने उनसे उनके एक्टिंग लाइफ के बारे में बात की, उन्होंने उनमें से हर एक के साथ एक मजेदार रैपिड-फायर सेशन भी होस्ट किया. जुगजग जीयो एक्ट्रेस के साथ सेगमेंट में, केजेओ ने उनसे ऋषि कपूर के साथ अपनी शादी से एक बात शेयर करने के लिए कहा, जिसे वह चाहती हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर उनसे अपनाएं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

एक मिनट का समय लिए बिना, एक्ट्रेस ने चुटकी लेते हुए कहा, "कुछ नहीं." यह बताते हुए कि वह ऐसा क्यों सोचती है, कपूर ने कहा, “क्योंकि आजकल के जमाने में जो करना है करो, बस खुश रहो.” उन्होंने आगे कहा, “और साथ ही, हर पीढ़ी अलग है. मैं जिस दौर से गुज़री, मैं उनसे वैसा ही करने की उम्मीद नहीं कर सकती. इसलिए, वे अपनी इमोशन्स को जानते हैं.''

नीतू कपूर का कहना है कि ऋषि कपूर ने न्यूयॉर्क में अपने अंतिम दिनों के दौरान उन्हें बहुत प्यार दिया
करण जौहर ने नीतू कपूर से उनके पति दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और न्यूयॉर्क में साथ बिताए समय के बारे में भी बात की. अच्छे पुराने दिनों को याद करते हुए, दो दूनी चार एक्ट्रेस ने कहा, “मेरे लिए, मैं दुखद हिस्से को याद करना पसंद नहीं करती. मुझे हमारे रिश्ते के अच्छे हिस्सों और न्यूयॉर्क में बिताए समय को याद करना पसंद है. तो, न्यूयॉर्क बहुत दुखद था, लेकिन हमारा साल सबसे अच्छा रहा. मेरे जीवन का यह साल सबसे अच्छा रहा.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

नीतू कपूर का वर्क फ्रंट
दिग्गज एक्ट्रेस ने पांच साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था. एक वयस्क नायिका के रूप में, उन्होंने वर्ष 1973 में रिक्शावाला से अपनी शुरुआत की. उनकी कुछ प्रसिद्ध फिल्में रफू चक्कर, कभी-कभी, अमर अकबर एंथोनी, काला पत्थर, लव आज कल और कई अन्य हैं. वह कथित तौर पर आगामी फिल्म लेटर्स टू मिस्टर खन्ना का भी हिस्सा रही हैं.