logo-image

Nana Patekar Viral Video: शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने फैन को मारा जोरदार थप्पड़, वीडियो देख भड़के लोग

Nana Patekar Viral Video: नाना पाटेकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दिग्गज अभिनेता अपने एक फैन को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी इस हरकत को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

Updated on: 15 Nov 2023, 02:52 PM

New Delhi:

Nana Patekar Attacks Fan: भारत में #MeToo ट्रेंड के दौरान छेडछाड के आरोप लगने के बाद हाल ही में फिल्मों में वापसी करने वाले अभिनेता नाना पाटेकर को कैमरे पर एक फैन के सिर पर थप्पड़ मारते हुए पकड़ा गया. ऑनलाइन वायरल हो रहे एक वीडियो में दिखाया गया है कि एक फैन सेल्फी के लिए अभिनेता के पास आता है और उसके सिर पर जोर से मारता है और उसके बाद एक आदमी एक उसे घसीटता हुआ ले जाता है. बताया जा रहा है कि यह घटना वाराणसी की है जहां नाना पाटेकर शूटिंग कर रहे हैं.

नाना पाटेकर ने फैन को जड़ा जोरदार थप्पड़
शॉर्ट वीडियो, जिसे एक्स, इंस्टाग्राम और रेडिट पर शेयर किया गया है, में एक्टर को सेट पर लोगों की भीड़ से घिरा हुआ दिखाया गया है. टी-शर्ट पहने एक आदमी पीछे से फोन बढ़ाए हुए उनके पास आता है. उन्हें पास आता देख नाना पाटेकर पीछे नहीं हटते और जोर से उनके सिर पर वार करते हैं. वह आदमी लड़खड़ाकर आगे बढ़ता है और एक अन्य आदमी उसे पकड़ लेता है. दूसरा आदमी फैन की गर्दन पकड़ लेता है और उसे अभिनेता से दूर खींचकर फ्रेम से बाहर ले जाता है.

सोशल मीडिया पर हो रही हैं नाना पाटेकर की थू-थू
रेडिट पर वीडियो के जवाब में एक व्यक्ति ने लिखा, "बेचारा बच्चा." एक अन्य व्यक्ति ने लिखा “यह बहुत कठिन था.” एक्स पर एक तीसरे व्यक्ति ने लिखा, “गलत बात.” एक यूजर ने लिखा, 'ये लोग आम नागरिक को कीड़ा मकोड़ा समझते हैं जैसे फिल्मी लोग किसी और धरती में रहते हैं'. 

यह भी पढ़ें - Nick Jonas Diabetes: एक जिम्मेदार पत्नी हैं प्रियंका चोपड़ा, पति निक की Health का ऐसे रखती हैं खयाल

नाना पाटेकर का वर्क फ्रंट
कुछ दिन पहले, अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर फिल्म जर्नी के निर्माण की शुरुआत की घोषणा करते हुए तस्वीरें शेयर की थीं, जो निर्देशक अनिल शर्मा की उनकी जबरदस्त हिट गदर 2 की अगली कड़ी है. इस फिल्म  में उत्कर्ष शर्मा भी शामिल होंगे. नाना पाटेकर को आखिरी बार फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' में देखा गया था, जो निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की जबरदस्त हिट 'द कश्मीर फाइल्स' की अगली कड़ी थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी. यह 2018 के बाद से अभिनेता की पहली रिलीज़ थी, जब वह रजनीकांत-स्टारर काला में खलनायक के रूप में दिखाई दिए. इसके बाद उन्होंने कुछ स्ट्रीमिंग रिलीज में अभिनय किया, जिनमें से एक में तापसी पन्नू सह-कलाकार थीं. तनुश्री दत्ता द्वारा Sexual Misconduct का आरोप लगाए जाने के बाद अभिनेता का करियर पटरी से उतर गया. 2018 में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. लेकिन जांच एक साल बाद समाप्त हो गई.