logo-image

The musical concert Disco Dancer : मिथुन चक्रवर्ती ने पुराने दिनों को किया याद, शेयर की फिल्म से जुड़ी बात

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) एक ऐसे एक्टर हैं, जिनकी पॉपुलैरिटी अभी तक बरकरार है. हाल ही में एक्टर मुंबई के एनएससीआई डोम में डिस्को डांसर-द म्यूजिकल के भव्य प्रीमियर में शामिल हुए, जिसकी कुछ झलक इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

Updated on: 16 Apr 2023, 12:56 PM

नई दिल्ली :

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) एक ऐसे एक्टर हैं, जिनकी पॉपुलैरिटी अभी तक बरकरार है. वो लगातार फिल्मों में एक्टिव हैं. हाल ही में एक्टर मुंबई के एनएससीआई डोम में डिस्को डांसर-द म्यूजिकल के भव्य प्रीमियर में शामिल हुए, जिसकी कुछ झलक इंटरनेट पर वायरल हो रही है. उनकी यह फिल्म सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक थी, जिसके बारे में उन्होंने कुछ बातें भी शेयर की हैं. एक्टर ने कहा - 'मैं आज यादों से भर गया हूं कि डिस्को डांसर बनाना कितना कठिन था और कितने लोगों ने इसके पूरा होने से पहले ही इस विचार का मजाक उड़ाया था. 

मिथुन चक्रवर्ती वायरल वीडियो -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़े :  Titli: छोटे से शहर की नेहा सोलंकी को मिला Tv पर बड़ा शो, 'तितली' बन जीतेंगी फैंस का दिल

बी सुभाष के पास म्यूजिक की समझ थी और उन्होंने सभी बाधाओं के बावजूद मुझ पर अपना विश्वास जताया. फिल्म को पहले सप्ताह में ही फ्लॉप घोषित कर दिया गया था, लेकिन फिर दूसरे सप्ताह में यह चल पड़ी और दो साल से अधिक समय तक चलती रही.' मिथुन दो ने आगे कहा, 'लेकिन इस तरह की एक कल्ट फिल्म जीवन में केवल एक बार आती है.'

1982 की फिल्म और म्यूजिक पर चर्चा करते हुए मिथुन चक्रवर्ती ने दिवंगत सिंगर बप्पी लाहिड़ी की भी तारीफ की. उन्होंने कहा, ' म्यूजिक हमारे जीवन और हमारे सिनेमा का एक खास अंग था लेकिन फिर बहुत कुछ बदल गया. डिस्को डांसर में बप्पी दा का हर गाना हिट था.' इसके अलावा उन्होंने कई सारी बातें शेयर की, जो फैंस के लिए जानना काफी दिलचस्प था. जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर उस दौरान काफी ज्यादा भावुक भी दिख रहे थे. क्योंकि उनकी यह फिल्म उनके लिए काफी ज्यादा खास है. 

यह भी पढ़े : Kangana Karan Clash: 'चाचा चौधरी इन फालतू बातों के लिए धन्यवाद,' कंगना रनौत का करण जौहर पर पलटवार