logo-image

रजनीकांत ने किया मनीषा कोइराला का तमिल करियर बर्बाद? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बाबा को पिछले साल रजनीकांत के जन्मदिन के मौके पर फिर से रिलीज़ किया गया था और आश्चर्यजनक रूप से इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था.

Updated on: 30 Mar 2023, 08:29 PM

मुंबई :

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) भारतीय सिनेमा की बेहतरीन एक्ट्रेसस में से एक हैं. 1991 में फिल्म सौदागर से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के बाद, एक्ट्रेस कई लोकप्रिय हिंदी, तमिल, मलयालम, तेलुगु, बंगाली और अन्य भाषाओं की फिल्मों में दिखाई दीं. तमिल की बात करें तो एक्ट्रेस ने बॉम्बे, इंडियन आदि फिल्मों में काम किया है. बता दें, मनीषा की आखिरी तमिल फिल्म रजनीकांत के साथ बाबा थी, जो 2002 में रिलीज हुई थी. हालांकि, इसके बाद उन्होंने अभी तक तमिल सिनेमा में काम नहीं किया है. उनकी आखिरी फिल्म बाबा के लिए धन्यवाद थी, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. 

हाल ही में एक इंटरव्यू में, मनीषा कोइराला ने खुलासा किया कि उन्हें रजनीकांत-स्टारर बाला से बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह विफल रही. इसकी असफलता के बाद, मनीषा को तमिल फिल्म इंडस्ट्री में किसी भी फिल्म के प्रस्ताव नहीं मिले.  यूट्यूब चैनल ओ2 इंडिया से बात करते हुए मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने कहा, "बाबा शायद मेरी आखिरी बड़ी तमिल फिल्म थी. यह उन दिनों इतनी बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी. यह इतनी बड़ी आपदा थी, फिल्म से बहुत उम्मीदें थीं, और जब यह फ्लॉप हो गई, तो मुझे लगा कि साउथ फिल्मों में मेरा करियर पूरी तरह से खत्म हो गया और एक तरह से यह हो भी गया." मनीषा से अपना दुख बताते हुए आगे कहा, "बाबा के फ्लॉप होने के बाद, मुझे फिल्मों के लिए ऑफर मिलने बंद हो गए. अजीब बात है, जब फिल्म फिर से रिलीज़ हुई तो हिट हो गई जो अनसुनी है. रजनी सर कभी भी फ्लॉप नहीं दे सकते, उनके साथ काम करना काफी अच्छा है ..

ये भी पढ़ें-Mrunal thakur: 'मैं झूठ बोलने में बहुत बुरी हूं,' फोटो शेयर कर मृणाल ने बताया फिल्म इंडस्ट्री का असली सच

शहजादा में दिखी थी एक्ट्रेस

आपको बता दें, बाबा को पिछले साल रजनीकांत के जन्मदिन के मौके पर फिर से रिलीज़ किया गया था और आश्चर्यजनक रूप से इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. मनीषा कोइराला को आखिरी बार कार्तिक आर्यन और कृति सेनन-स्टारर शहजादा में देखा गया था. एक्ट्रेस अगली बार संजय लीला भंसाली की वेबसीरिज, हीरामंडी (Heeramandi) में दिखाई देंगी, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा और अन्य प्रमुख भूमिकाएं में हैं.