logo-image

Madhuri Dixit Mother Prayer Meet : प्रेयर मीट में शामिल हुए ये दिग्गज लोग, शोक में डूबी दिखीं माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और उनके पति डॉक्टर श्रीराम नेने (Dr Shriram Nene) ने आज यानी 17 मार्च को मुंबई में माधुरी की मां स्नेहलता दीक्षित की याद में प्रेयर मीट (Madhuri Dixit Mother Prayer Meet) रखी.

Updated on: 17 Mar 2023, 10:33 PM

नई दिल्ली :

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और उनके पति डॉक्टर श्रीराम नेने (Dr Shriram Nene) ने आज यानी 17 मार्च को मुंबई में माधुरी की मां स्नेहलता दीक्षित की याद में प्रेयर मीट (Madhuri Dixit Mother Prayer Meet) रखी, जिसमें, जैकी श्रॉफ, राजा कुमारी, रितेश देशमुख, विद्या बालन, बोनी कपूर और अन्य बी-टाउन सितारों ने शिरकत की. प्रेयर मीट में माधुरी दीक्षित, उनके पति डॉ श्रीराम नेने और बेटे रेयान सबसे पहले पहुंचे. अभिनेत्री के बड़े बेटे आरिन इस समारोह में शामिल नहीं हो सके क्योंकि वो इस समय अमेरिका में पढ़ाई कर रहे हैं.  

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ प्रेयर मीट में देखी गई. इसके साथ ही बोनी कपूर, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख, मनीष पॉल, जॉनी लीवर, रमेश तौरानी और अनुभवी अभिनेता बिंदु को भी देखा गया.

वायरल वीडियो -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

यह भी पढ़ें : Kiara Advani Look : कियारा आडवाणी के लेटेस्ट लुक ने मचाया बवाल, फ्लोरल बॉडीकॉन ड्रेस में बिखेरा जलवा

माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता दीक्षित -

आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता दीक्षित (Madhuri Dixit Nene Mother Snehlata Dixit) का 12 मार्च को निधन हो गया था. उनके निधन की खबर ने अदाकारा के चाहने वालों को परेशान कर दिया है.माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने ने एक संयुक्त बयान में दुखद समाचार की जानकारी दी थी. उन्होंने अपने बयान में कहा था कि, 'हमारी प्यारी आई स्नेहलता दीक्षित आज सुबह अपने प्रियजनों के बीच शांति से चल बसीं.'

उनके इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर शोक की लहर दौड़ गई थी. लोग अदाकारा को इस बड़े से दुख को सहने की कामना कर रहे हैं. बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर अपनी मां से जुड़ी बातें लोगों के साथ साझा करती नजर आती थी, जिससे यह पता चलता था कि उनकी मां और उनके बीच कितनी अच्छी बॉन्डिंग थी. 

यह भी पढ़ें :  IND vs AUS 1st ODI: रजनीकांत और भोला स्टार ने एंजॉय किया मैच, वायरल हुईं तस्वीरें