logo-image

Madhuri Dixit Whistling: लड़कों को सीटी बजाना सिखाती थीं एक्ट्रेस, माधुरी दीक्षित ने किया खुलासा

Madhuri Dixit Whistling: जब माधुरी ने अपने सीटी बजाने के हुनर ​​का खुलासा किया तो वहीदा हैरान नजर आईं. वहीदा ने माधुरी से पूछा, “तुम सिटी वाकाई बजा लेती हो?

Updated on: 07 Aug 2023, 06:47 PM

नई दिल्ली:

Waheeda Rehman Shocked on Madhuri Whistling: बॉलीवुड अदाकारा माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के किस्से हर जगह पॉपुलर हैं. उन्होंने अपनी सीटी बजाने की कला से दिग्गज अदाकारा वहीदा रहमान को आश्चर्यचकित कर दिया है. वायरल हो रही एक पुरानी क्लिप में दोनों डीवाज़ को रियलिटी शो डांस दीवाने के सेट पर देखा जा सकता है. वीडियो में जब माधुरी ने अपने सीटी बजाने के हुनर ​​का खुलासा किया तो वहीदा हैरान नजर आईं. वहीदा ने माधुरी से पूछा, “तुम सिटी वाकाई बजा लेती हो? (आप सीटी बजा सकते हैं?) इस पर माधुरी ने सिर हिलाया, "हां," फिर वहीदा (Waheeda Rehman) कहती है, "हे भगवान." वहीदा ने आगे कहा कि उसके बच्चों और चचेरे भाइयों ने उसे सिखाने की कोशिश की लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाती. इसके बाद माधुरी ने कबूल किया, ''मैं सिर्फ बिल्डिंग के लड़कों को सीखाती थी. 

इसी एपिसोड में, माधुरी (Madhuri Dixit) और वहीदा ने प्रतिष्ठित गीत "पान खाये सइयां हमारो" पर भी प्रदर्शन किया. माधुरी दीक्षित ने हाल ही में अपनी फिल्म खलनायक के 30 साल पूरे होने का जश्न मनाया. उन्होंने एक रील शेयर करते हुए लिखा, “आज खलनायक के 30 साल पूरे होने का जश्न मना रही हूं! अविश्वसनीय गाने, मेमोरेबल यादें और अपार प्यार ❤️ खलनायक को इतना प्यार दिखाने के लिए धन्यवाद . फिल्म से आपका पसंदीदा गाना कौन सा था? क्या आप मेरा अनुमान लगा सकते हैं? #खलनायक #मूवी #30yearsofkhalnaik.”

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

ये भी पढ़ें-Jawan New Poster Out: बंदूक ताने धांसू अवतार में नजर आए शाहरुख खान, देखें नया पोस्टर

'द फेम गेम' में नजर आई थीं माधुरी

वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित नेने आखिरी बार वेब सीरीज 'द फेम गेम' (Waheeda Rehman) में नजर आई थीं. वहीं माधुरी दीक्षित की फैन फॉलोइंग की अगर बात करें तो वो अच्छी खासी है. हाल ही उनका एक फैन बसंत फैजाबादी का सारे लड़कों की पर डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. ये गाना 1990 में आई फिल्म दीवाना मुझ सा नहीं का था. इस वीडियो को फैंस ने बेहद पसंद किया था. वीडियो में फैन के डांस मूव्स से लेकर उनके एक्ट की सराहना की गई थी.