logo-image

ऑस्कर से लौटने के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मिले 'लॉयन' के सनी पवार

सनी का छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

Updated on: 02 Mar 2017, 10:01 AM

मुंबई:

'लॉयन' के बाल कलाकार सनी पवार ने अपने परिवार के साथ शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात की। शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ने सनी और उनके परिवार का अपने घर पर स्वागत किया। यह मुलाकात लॉस एंजेलिस से 89वें ऑस्कर पुरस्कार समारोह से मुंबई लौटने के कुछ घंटों बाद हुई।

इस मुलाकात के दौरान ठाकरे ने सनी को फूलों का एक बड़ा गुलदस्ता भेंट किया। जब ठाकरे ने सनी से उनके पसंदीदा अभिनेताओं के बारे में पूछा तो सनी ने कहा, 'मुझे अजय देवगन, रजनीकांत और ऋतिक रोशन पंसद हैं। मुझे अभिनय से प्यार है।'

ये भी पढ़ें: इंटरनेशनल स्टार बन चुके सनी पवार लौटे मुंबई, कहा- अवॉर्ड सेरेमनी एंज्वॉय किया

सनी और ठाकरे ने हिंदी में बातें की। सनी ने कहा कि वह अभिनय जारी रखेंगे। ठाकरे ने उन्हें इसके लिए अपनी शुभकामनाएं दीं। सनी के साथ उनका पूरा परिवार था। उनके माता-पिता दिलीप और वासु, छोटे भाई-बहन, दादा-दादी और कुछ रिश्तेदार भी थे।

उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर की। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'ऑस्कर नाइट के स्टार सनी पवार से मिला, वह वाकई में उतने ही क्यूट हैं, जितने ऑस्कर अवॉर्ट सेरेमनी में थे।'

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

 

Met Sunny Pawar, the star of the Oscar Night! He is truly as cute as he was at the Oscars! #SunnyPawar #Oscars

A post shared by Aaditya Thackeray (@adityathackeray) on Mar 1, 2017 at 7:06am PST

इससे पहले सनी का छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया। गौरतलब है कि 'लॉयन' फिल्म के अभिनेता सनी फिल्म में सारू के बचपन का किरदार निभाकर लोकप्रिय हो गए हैं। सनी ने इससे पहले भी जनवरी में हुए गोल्डन ग्लोब्स के रेड कार्पेट पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

ये भी पढ़ें: इन 5 बातों से जानें पार्टनर को नहीं रहा आपसे प्यार

(आईएएनएस इनपुट के साथ)