logo-image

Janmashtami 2023: कुणाल खेमू ने बेटी इनाया संग फोड़ी दही हांडी, मनाई जन्माष्टमी

भारत जैसे देश में जहां अलग-अलग धर्मों, समुदायों और मान्यताओं के लोग रहते हैं, हर दिन एक त्योहार होता है.

Updated on: 08 Sep 2023, 07:42 AM

New Delhi:

भारत जैसे देश में जहां अलग-अलग धर्मों, समुदायों और मान्यताओं के लोग रहते हैं, हर दिन एक त्योहार होता है. गुरुवार को देश भर में कृष्ण जन्माष्टमी का पावन पर्व मनाया गया. इस दिन, कई बॉलीवुड सेलेब्स अपने फैंस और फॉलोअर्स को शुभकामनाएं देने के लिए अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर गए. इनमें बॉलीवुड सेलेब्स कुणाल खेमू और सोहा अली खान भी शामिल थे जो बड़े धूमधाम और एक्साइटमेंट के साथ इस फेस्टिवल का आनंद लेते नजर आए. 

कुणाल खेमू ने बेटी इनाया के साथ 'दही हांडी' की रस्म निभाई

अभिनेता कुणाल खेमू न सिर्फ एक अच्छे अभिनेता के साथ-साथ एक अच्छे पिता भी हैं. उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल में उनकी पत्नी सोहा अली खान और बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ मस्ती करते हुए कई तस्वीरें मिलेंगी. चाहे वह भारत का स्वतंत्रता दिवस हो, रक्षा बंधन हो, ईद हो या कोई अन्य त्योहार, कपल अक्सर अपने नन्हे-मुन्नों को इन दिनों के महत्व और उनसे जुड़े रीति-रिवाजों को सिखाते हुए देखे जाते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

हाल ही में, एक्टर ने अपनी बेटी को दही हांडी अनुष्ठान के बारे में बताया, जो कि जन्माष्टमी के अवसर पर पूरे देश में आयोजित किया जाता है. जोड़े द्वारा ऑनलाइन शेयर की गई तस्वीर में कुणाल अपनी बेटी के साथ दिन का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. मनमोहक तस्वीर में इनाया अपने पिता के कंधों पर बैठी हुई है जबकि केमू दही से भरे मिट्टी के बर्तन को तोड़ने की कोशिश कर रहा है. हांडी केमू के घर की बालकनी से लगी हुई थी जबकि उसने बेलन की मदद से हांडी को तोड़ने की कोशिश की. प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए, जोड़े ने लिखा, “जन्माष्टमी की शुभकामनाएँ #दहीहांडी #हैप्पीजन्माष्टमी.”

सोहा अली खान और कुणाल खेमू का वर्कफ्रंट

सोहा को आखिरी बार वेब सीरीज 'हश हश' और 'कौन बनेगी शिखरवती' में देखा गया था. फिलहाल, एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म 'छोरी 2' की शूटिंग कर रही हैं. दूसरी ओर, कुणाल को आखिरी बार बड़े पर्दे पर कॉमेडी फिल्म 'कंजूस मखिचूस' और वेब सीरीज 'पॉप कौन?' में देखा गया था.