logo-image

Kissing सीन को लेकर शबाना आजमी ने कही ये बड़ी बात...

शबाना आजमी रोमांटिक सीन, खासकर किस को मिल रहे रिस्पॉन्स से हैरान हैं.

Updated on: 05 Aug 2023, 08:45 AM

नई दिल्ली:

शबाना आजमी ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंद्र के साथ अपने किस के बारे में खुलकर बात की। यहां जानें दिग्गज अभिनेत्री का क्या कहना है. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पहले ही भारी सफलता के साथ उभरी है.  करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को शानदार अभिनय के लिए खूब प्यार मिल रहा है. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के एक्टिंग के साथ ही  रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र और शबाना आज़मी के किरदार को भी जमकर सराहना मिल रही है.

 किसिंग पर मिल रहे रिस्पॉन्स से हैरान हैं शबाना आजमी 

हालांकि शबाना आजमी रोमांटिक सीन, खासकर किस को मिले रिस्पॉन्स से साफ तौर पर हैरान हैं. अनुभवी अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में कहा कि "मुझे लगता है कि मुझे जो ज्यादा कमेंट मिल रहे हैं, वे इस तरह हैं, 'अरे वाह, हमने कभी इस तरह की भूमिका में आपकी कल्पना नहीं की होगी और आप इसे इतनी खूबसूरती से निभाती हैं. आप इसके लिए किसी भी तरह से तैयार नहीं हैं. लेकिन मुझे लगता है कि 'यह इतना शॉकिंग क्यों है'. आज़मी ने आगे कहा "ऐसा नहीं है कि मजबूत महिलाओं के शरीर में कोई रोमांटिक भावना नहीं होती है. 

 एक पुराने कपल का इमोशनल मिलन दिखा

बता दें, फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में एक दिल छू लेने वाला सीन है, जिसमें एक पुराने कपल का इमोशनल तब दिखता है जब वह कई साल बाद वापस मिलते हैं. जिसे महान अभिनेता धर्मेंद्र और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री शबाना आज़मी ने निभाया है. प्रेमी, जो बहुत अलग होने के बाद फिर से मिलते हैं, एक-दूसरे को गले लगाते हैं और एक  इमोशनल किस करते हैं. 

रोमांटिक सीन ने ऑडियंस का दिल जीत लिया

इस किसिंग सीन को शानदार ढंग से शूट किया गया है. इस रोमांटिक सीन ने ऑडियंस का दिल जीत लिया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक बड़ी चर्चा शुरू हो गई. दो वरिष्ठों के बीच रोमांस का सीन के लिए डायरेक्टर करण जौहर को सिने प्रेमियों से बहुत प्यार मिल रहा है.