logo-image

WPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी में दिखेगा कार्तिक आर्यन और सिद्धार्थ मल्होत्रा का जलवा, ये सितारे भी होंगे शामिल!

WPL का दूसरा वर्जन 23 फरवरी को शाम 6:30 बजे शुरू होगा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कार्तिक आर्यन के डांस परफॉर्मेंस के बाद मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच टक्कर होगी.

Updated on: 20 Feb 2024, 06:05 PM

नई दिल्ली:

वीमेन्स प्रीमियर लीग 2024 का दूसरा सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. इस वीमेन्स क्रिकेट लीग का आयोजन आईपीएल की तर्ज पर बीसीसीआई द्वारा किया जाता है. विमेंस प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड सेलेब्स अपने डांस परफॉर्मेंस से रंग जमाते नजर आएंगे. आइए जानते हैं कार्तिक आर्यन जैसे और कौन से ऐसे एक्टर हैं जो WPL 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में धमाल मचाएंगे. प्यार का पंचनामा 2 और भूल भुलैया 2 एक्टर इस समय सभी के पसंदीदा एक्टर में से एक हैं. 

कार्तिक आर्यन WPL में परफॉर्म करेंगे

कार्तिक आर्यन प्यार का पंचनामा 2 और भूल भुलैया 2 एक्टर इस समय सभी के पसंदीदा एक्टर माने जाते हैं. शायद इसी बात को ध्यान में रखते हुए बीसीसीआई ने WPL 2024 के उद्घाटन समारोह में प्रदर्शन करने के लिए आर्यन से कॉन्टेक्ट किया. एक्टर ने अपने  इंस्टाग्राम हैंडल पर जानकारी दी है कि वह वीमेन्स प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन के इनोग्रेशन पर डांस परफॉर्मेंस देते नजर आएंगे. कार्तिक के अलावा इस लिस्ट में योद्धा एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी शामिल है. इसके अलावा जल्द ही एक और एक्ट्रेस के नाम का भी ऐलान हो सकता है. 

WPL 2024 कब शुरू हो रहा है? 

WPL का दूसरा संस्करण 23 फरवरी को शाम 6:30 बजे शुरू होगा. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कार्तिक आर्यन के डांस परफॉर्मेंस के बाद इस लीग के नए सीजन के पहले मैच में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच टक्कर होगी. बता दें कि हाल ही में कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 की स्टारकास्ट का ऐलान हुआ है और आने वाले समय में एक्टर फिल्म चंदू चैंपियन में भी नजर आएंगे. दूसरी ओर, सिद्धार्थ अपनी अगली रिलीज योद्धा के लिए तैयारी कर रहे हैं.